Move to Jagran APP

एमडी से की शिकायत

हाथरस : सादाबाद बिजली विभाग के एसडीओ और एक ठेकेदार के बीच विवाद ने नया मोड़ ले लिया जब ठेकेदार ने पा

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 12:33 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 12:33 AM (IST)
एमडी से की शिकायत

हाथरस : सादाबाद बिजली विभाग के एसडीओ और एक ठेकेदार के बीच विवाद ने नया मोड़ ले लिया जब ठेकेदार ने पावर कारपोरेशन के एमडी से शिकायत कर दी। उसने शपथ पत्र भेजकर जांच कराने की मांग की है। उधर, एसडीओ ने भी अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखा है और ठेकेदार की कारगुजारी से अवगत कराया है।

loksabha election banner

23 जनवरी को पंकज कुमार अग्रवाल पुत्र रमेश चन्द्र अग्रवाल निवासी सलेमपुर रोड सादाबाद ने एसडीओ आरपी ¨सह की शिकायत उच्च अधिकारियों से की थी। इसपर एसडीओ ने अधीक्षण अभियंता आरपीएस तोमर को 24 जनवरी को अपना पक्ष दिया था। एसडीओ का कहना है कि ठेकेदार पंकज कुमार अग्रवाल अपने आपको क्षेत्रीय विधायक देवेन्द्र अग्रवाल के भतीजा बताता है जबकि विधायक इस बात को गलत बता चुके हैं।

पंकज अग्रवाल का कहना है कि एसडीओ अधिक बीजक प्रस्तुत करने की बात कर रहे है। वह पहले ही एसडीओ और जेई के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत कर चुके हैं इसलिए अब उन पर आरोप लगा रहे है। उन्होंने शिकायत की तो इसके बाद एसडीओ ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी। ठेकेदार का आरोप है कि एसडीओ पहले फिरोजाबाद जिले में अवर अभियंता थे, तभी से उनके खिलाफ विभागीय विजीलेंस जांच चल रही है। सादाबाद की एक महिला ने एसडीओ पर गंभीर आरोप लगाए थे। ऑफिस में एक उपभोक्ता से उनकी मारपीट हुई थी।

ठेकेदार का कहना है कि इस वक्त किसानों की फसल खड़ी है, ऐसे में बिजली का काम पूरा नहीं हो सकता है। अगर विभाग फिर भी काम कराना चाहता हो तो अवर अभियंता को मौके पर भेजे तभी वो काम कराएंगे। ठेकेदार ने पावर कारपोरेशन के प्रबंध निदेशक को शपथ पत्र के साथ एसडीओ के क्रिया कलापों का ब्योरा भेजा है और जांच कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.