Move to Jagran APP

जनता की सहूलियत सबसे जरूरी

हाथरस : कलक्ट्रेट परिसर स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मृति सभागार, डीएम कक्ष एवं विश्राम कक्ष

By Edited By: Published: Sat, 29 Nov 2014 12:07 AM (IST)Updated: Sat, 29 Nov 2014 12:07 AM (IST)
जनता की सहूलियत सबसे जरूरी

हाथरस : कलक्ट्रेट परिसर स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मृति सभागार, डीएम कक्ष एवं विश्राम कक्ष के जीर्णोद्धार कार्य के बाद लोकार्पण डीएम शमीम अहमद खान ने शुक्रवार को किया। उन्होंने कहा कि सुंदरीकरण से साफ-सुथरे माहौल में कार्य करने की संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा।

loksabha election banner

डीएम ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि वे कलक्ट्रेट में आने वाले लोगों को अपने कक्ष में बैठने हेतु अच्छी सुविधाएं प्रदान करें, जिससे दूरदराज से आने वाली जनता को राहत महसूस हो। उन्होंने सभी से अपेक्षा की कि वे जनसामान्य की समस्याओं के प्रति संवेदनशील होकर उसका प्रभावी समाधान सुनिश्चित करें। जनसमस्याओं के प्रति संवेदनशील प्रशासन का संदेश जनपद के सभी क्षेत्रों में जाना चाहिए।

डीएम ने कलक्ट्रेट परिसर में साफ-सुथरे माहौल को अच्छा बताते हुए नियमित रूप से सफाई व्यवस्था पर जोर दिया और कहा कि कलक्ट्रेट में चारों ओर हरियाली को कायम रखने के लिए सघन वृक्षारोपण और इसके समुचित रखरखाव पर ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कलक्ट्रेट स्थित सभी कक्षों में भी सुंदरीकरण की दृष्टि से कार्य कराये जाएंगे। चारों तहसील मुख्यालयों के सुंदरीकरण, जीर्णोद्धार का कार्य कराया जा रहा है। तहसील सदर एवं सिकन्दराराऊ में जीर्णोद्धार का काम प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि हाथरस-सिकन्दराराऊ मार्ग स्थित पोस्टमार्टम गृह पर भी लोगों के बैठने लिए एक कमरे का निर्माण कराकर पेयजल एवं विद्युत जैसी जरूरी इंतजाम कराए जा रहे हैं।

कार्यक्रम में एडीएम उदयीराम, प्रभारी सीडीओ उग्रसेन पाण्डेय, डीडीओ आरसी सक्सेना, बृजकिशोर दुबे, महेन्द्रपाल ¨सह, प्रदीप भार्गव, वीके दोहरे, यतीशचन्द्र गुप्ता, जगदीश राम गौतम, दीपक कुमार, प्रताप चौधरी, सचिन उपाध्याय, केशव ¨सह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.