Move to Jagran APP

भाइयों ने बीच सड़क पर पत्नी व होमगार्ड को पीटा

संवाद सहयोगी, हाथरस: सहपऊ के मानिकपुर की सगी बहनें अपने पतियों की प्रताड़ना व छोड़े जाने की शिकायत

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 12:35 AM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 12:35 AM (IST)
भाइयों ने बीच सड़क पर  पत्नी व होमगार्ड को पीटा

संवाद सहयोगी, हाथरस: सहपऊ के मानिकपुर की सगी बहनें अपने पतियों की प्रताड़ना व छोड़े जाने की शिकायत लेकर महिला थाने पहुंचीं। बहनों के अनुसार वहां से एक होमगार्ड को उनके साथ पतियों के पास भेज दिया गया। आगरा रोड पर दोनों के पतियों ने उनसे मारपीट कर दी। बताते हैं कि होमगार्ड से भी हाथापाई की गई। इसके बाद तहरीर लेकर महिलाएं कोतवाली सदर पहुंचीं।

loksabha election banner

मानिकपुर निवासी माया व राजकुमारी की शादी 25 अगस्त 2011 को बागपत के दो सगे भाइयों से हुई थी। माया व राजकुमारी अपने पिता करन ¨सह के साथ सड़क पर तंबू लगाकर जड़ी-बूटी व दवाएं बेचती थीं। दोनों के पति भी हाथरस आ गए और यहीं काम करने लगे। माया का आरोप है कि शादी के दो साल बाद से दोनों ने उन्हें व उनकी बहन को परेशान करना शुरू कर दिया। आए दिन उनके साथ मारपीट की जाती थी। माया के अनुसार एक वर्ष पूर्व माया व राजकुमारी को छोड़ दिया। दोनों के परिजनों ने युवकों को मनाने का प्रयास किया, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। माया को जानकारी मिली कि उनके पति आगरा रोड पर गाड़ी में जड़ी-बूटी बेचने का काम कर रहे हैं। माया व राजकुमारी मानिकपुर से हाथरस आ गईं और पतियों के पास पहुंचीं। वहां से उन्हें फटकार दिया गया। ऐसे में दोनों महिला थाने पहुंच गई। थाने से महिलाओं के साथ एक होमगार्ड को साथ भेज दिया गया।

होमगार्ड महिलाओं के साथ बाइक पर उनके पतियों के पास पहुंचा। पुलिस से शिकायत की बात पर दोनों युवक भड़क गए। दोनों की पत्नियों से नोकझोंक हुई। देखते ही देखते सड़क पर पति-पत्नियों के बीच मारपीट हो गई। बीच-बचाव में आए होमगार्ड पर भी हाथ उठ गया। बीच सड़क पर मारपीट के चलते हंगामा खड़ा हो गया। घटना के बाद तीनों वहां से निकल लिए। माया व राजकुमारी ने कोतवाली सदर में घटना की तहरीर दी है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची मगर कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.