Move to Jagran APP

उधार के पैसे के लिए मारपीट और फायरिंग

संवाद सहयोगी, हाथरस : मंगलवार की रात सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर में उधार के पैसों को लेकर दो पक

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 12:34 AM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 12:34 AM (IST)
उधार के पैसे के लिए  मारपीट और फायरिंग

संवाद सहयोगी, हाथरस : मंगलवार की रात सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर में उधार के पैसों को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। फायरिंग होने की भी खबर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

कस्बा बिसावर निवासी मुकेश कुमार पुत्र बालकिशन जाटव ने गांव के ही लल्लू, मोहर सिंह, राजू, कृष्ण कुमार, सत्तो, अमित, देवेन्द्र, मौसा पड़ाके वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कहा है कि उनकी बहन रेनू गांव के ही लल्लू पुत्र महेन्द्र सिंह धीमर की दुकान पर घर का सामान खरीदने गई थी। लल्लू ने उसकी बहन से उधार के पैसे मांगे और जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। उनकी बहन ने उधार के पैसे चुकता कर दिए और गाली देने से मना किया। दुकानदार इसी बात पर उत्तेजित हो गया और फिर उसकी बहन के साथ लल्लू के अलावा मोहर पुत्र तिलक सिंह व राजू पुत्र पुन्ना आदि ने मारपीट की। जब उसकी बहन ने शोर मचाया तो वह अपनी दूसरी बहन सपना के साथ रेनू को बचाने पहुंचा तो उक्त लोगों ने उन्हें भी मारा-पीटा। इस दौरान लल्लू ने आवाज देकर कृष्ण कुमार पुत्र महेन्द्र सिंह, सत्तो पुत्र पुन्ना, अमित पुत्र सत्तो, देवेन्द्र पुत्र उमराव और मौसा पड़ाके वाले को भी लाठी डंडों के साथ लैस होकर बुला लिया, जिन्होंने उनके साथ मारपीट की। उसको व उसकी बहन रेनू-सपना को बचाने आये मोहल्ले के चरन सिंह पुत्र बेनीराम, शेर सिंह पुत्र चौब सिंह, देवेन्द्र पुत्र रामबाबू, रवेन्द्र पुत्र रामबाबू, रिंकू पुत्र चरन सिंह को भी उक्त लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। जान से मारने की कोशिश भी की। जाति सूचक शब्दों से अभद्रता करते हुये धमकी भी दी। इस दौरान फायरिंग की बात भी सामने आई मगर पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.