Move to Jagran APP

एटीएम कार्ड लेकर भागे युवक

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट के सामने स्थित बैंक आफ इंडिया के एटीएम से शातिर विकलांग य

By Edited By: Published: Sat, 18 Oct 2014 12:31 AM (IST)Updated: Sat, 18 Oct 2014 12:31 AM (IST)
एटीएम कार्ड लेकर भागे युवक

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट के सामने स्थित बैंक आफ इंडिया के एटीएम से शातिर विकलांग युवक का एटीएम बदलकर भाग गए। घटना की शिकायत युवक ने थाने में की है। युवक ने बैंक के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने शिकायत पर कोई गौर नहीं किया।

loksabha election banner

ओमवीर सिंह पुत्र जगन्नाथ निवासी वीरनगर सासनी, दिल्ली में मेहंदी का काम करता है। शुक्रवार को ओमवीर काम से हाथरस आया था। यहां रुपयों की आवश्यकता पड़ी तो वह अलीगढ़ रोड स्थित बैंक आफ इंडिया के एटीएम पर पहुंचा। एटीएम का शीशा कुछ दिन पूर्व शराबी ने तोड़ दिया था, जिसके बाद से बैंक ने नया शीशा लगवाने की जहमत नहीं उठाई। ओमवीर एटीएम से रुपये निकाल रहा था कि चार युवक एटीएम पर आए। दो युवक अंदर घुस गए और ओमवीर केपीछे खड़े हो गए। ओमवीर रुपये निकाल रहा था कि तभी धक्का लगने से एटीएम गिर गया। एक युवक ने एटीएम उठा कर दिया और वहां से चलते बने। ओमवीर ने देखा तो वह उसका एटीएम कार्ड नहीं था। उसने युवकों को टोका, लेकिन वे बाइक पर बैठकर रफूचक्कर हो गए। ओमवीर बैंक में गया और इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। ओमवीर का आरोप है कि उन्होंने शिकायत पर कोई गौर नहीं किया और एटीएम कार्ड बंद कराने की प्रक्रिया की जानकारी भी नहीं दी। वह कोतवाली हाथरस गेट पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया।

ओमवीर का खाता दिल्ली की बैंक आफ इंडिया की शाखा में है। उसने वहां से टोल फ्री नंबर लिया और कार्ड ब्लाक कराने की प्रक्रिया शुरू की। एटीएम पर कार्ड बदलने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। एटीएम पर गार्ड की अनदेखी के कारण ऐसा होता है। तहरीर में ओमवीर ने बैंक आफ इंडिया के एटीएम गार्ड को जिम्मेदार ठहराया है, जिसने दोनों युवकों को अंदर घुसने दिया।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.