Move to Jagran APP

चोरों ने छीना चैन

By Edited By: Published: Mon, 22 Sep 2014 02:22 AM (IST)Updated: Mon, 22 Sep 2014 02:22 AM (IST)
चोरों ने छीना चैन

जागरण संवाददाता, हाथरस : जिले में फिर से चोरों का आतंक बढ़ गया है। रात में सादाबाद व सासनी में भी चोरों ने वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं ग्रामीणों ने भी रात में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है। ताकि चोरियों पर अंकुश लग सके।

loksabha election banner

सासनी : नया नगला निवासी निखिल कुमार पुत्र अर्जुन सिंह का परिवार शनिवार की रात्रि को घर में सोया हुआ था। रात्रि में अज्ञात बदमाश उसके घर की दीवार फलांग कर घर में घुस आए और मकान की ऊपरी मंजिल पर पहुंच गए। बदमाशों ने वहां पर रखी अलमारी का ताला चटकाकर वहां रखे करीब 18 हजार रुपये के अलावा लाखों रुपये के जेवर पार कर दिए और सामान लेकर फरार हो गए। चोरी की सूचना परिजनों को हुई तो घर में उनके तोते उड़ गए। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। देर शाम तक इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।

सादाबाद : कस्बे की एलआईसी गली निवासी विनोद कुमार पुत्र रोशनलाल की डाकखाना मार्ग पर थोक मसाला बीड़ी, सिगरेट, गुटखा, धूपबत्ती आदि की दुकान है। इसके बगल में ही रोशनलाल पुत्र विशन स्वरूप की दोनों पत्तल सहित रॉ मैटेरियल की दुकान है। बदमाशों ने इन दोनों दुकानों की छत काटकर पत्थर हटाकर सिगरेट चाय की पत्ती, माचिस के पैकेट, धूपबत्ती के पैकिट सहित करीब पच्चीस हजार रूपये का सामान चोरी कर ले गये। रॉ मैटेरियल की दुकान से भी करीब बीस हजार रुपये का सामान चोरी कर ले गये। बदमाशों ने तीसरी दुकान धर्मेन्द्र पाइप वालों की भी छत काटने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। जांच पड़ताल की गयी। दुकानदारों ने कोतवाली में तहरीर भी दी है।

यहां बता दें कि चार छ: महीने के पश्चात् इस मार्केट की दुकानों की छत काटकर चोरियां होती रहती हैं फिर भी पुलिस द्वारा कोई ऐहतियाती कदम नहीं उठाया जाता है।

------------------

जोगीपुरा में चोरों के

आने पर फायरिंग

क्रासर.

-शोर मचने पर गांव में हुई जगार, सूचना पर पहुंची पुलिस

-फैक्ट्री के गार्ड व अन्य लोगों ने किए हवाई फायर

संवाद सहयोगी, हाथरस : चोरों में पुलिस का खौफ नहीं। शनिवार की देर रात चोर गांव जोगीपुरा में पहुंच गए। चोर आने पर एक फैक्ट्री के गार्ड ने फायरिंग कर दी। गांव जगार हो गई। ऐसे में चोर जान बचाकर भाग निकले। सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस भी पहुंची।

शहर व उसके आस-पास सटे गांवों में चोर सक्रिय हैं। शहर के बीचोबीच गली बख्तावर में ज्वैलर्स के घर चोरी की घटना के बाद शनिवार रात चोरों ने गांव जोगीपुरा में धावा बोला। गांव में चोरों के प्रवेश करते ही एक फैक्ट्री के गार्ड को भनक लग गई। उसने हवा में फायर कर दिया और शोर मचा दिया। शोर सुन ग्रामीण जाग गए। चोर आने की खबर से गांव में अफरा-तफरी मच गई। जिन लोगों के घरों में असलाह थे उन्होंने हवाई फायर शुरू कर दिए। बताते हैं कि चोरों की ओर से भी फायरिंग करने की आवाज आई। इस बीच कंट्रोल रूम को चोर आने की सूचना दे दी गई। सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा। पुलिस के आने से पहले ही चोर जगार होने के कारण फरार हो गए। देर रात तक ग्रामीण जागते रहे।

महिला का पर्स पार

परिवार के साथ मेला देखने गई महिला का थैले में से पर्स पार हो गया। मेला समापन के बाद शनिवार की शाम सरक्यूलर रोड निवासी परिवार दाऊजी महाराज के दर्शन करने व मेला देखने गया था। खरीदारी के दौरान महिला के थैले से पर्स पार हो गया। भुगतान करने के लिए जब उन्होंने पर्स टटोला तो उनके होश उड़ गए। थैले में कट लगा था। पर्स में मोबाइल व रुपये थे। शक पर महिलाओं ने दो बच्चों को पकड़ लिया। इनको मेला कोतवाली ले जाया गया। दोनों के पास से पर्स बरामद नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.