Move to Jagran APP

हाथरस में दो युवकों की गोली मारकर हत्या

By Edited By: Published: Wed, 03 Sep 2014 01:03 AM (IST)Updated: Wed, 03 Sep 2014 01:03 AM (IST)
हाथरस में दो युवकों की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, हाथरस : मंगलवार की देर रात दिल्ली वाला मोहल्ला गोलियों की गूंज से दहल उठा। यहां दो दोस्तों को निशाना बनाकर फायरिंग की गई। गोली लगने से दोनों की मौत हो गई।

loksabha election banner

हाथरस कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली वाला मोहल्ला निवासी अंशुल कौशिक (24) पुत्र मनोज कौशिक और उसका मित्र गली बख्तावर निवासी केशव पचौरी (23) पुत्र अशोक पचौरी दिल्ली वाला मोहल्ला में एक चबूतरे पर बैठकर बातें कर रहे थे। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे तीन लोग पहुंचे और दोनों युवकों को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की गूंज से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। फायरिंग करके तीनों भाग गए। लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों युवक लहूलुहान पड़े थे। सूचना पाकर कोतवाली इंस्पेक्टर एके सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। अंशुल को पेट में और केशव को जांघ में गोली लगी थी। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों युवकों को गंभीर हालत में अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। अलीगढ़ के मेडिकल कालेज की इमरजेंसी पर तैनात चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों के साथ उनके परिजन भी अलीगढ़ चले गए थे, जिसके कारण हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया। इंस्पेक्टर का कहना है कि हमले की वजह तो पता नहीं चल पाई है मगर छानबीन की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक अंशुल का भाई पालीटेक्निक में पढ़ता है, जहां उसकी रैगिंग की जानकारी पाकर अंशुल उसके कालेज गया था। वहां उसकी कुछ छात्रों से कहासुनी हुई थी, मगर फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.