Move to Jagran APP

ट्रैक्टर-ट्राली खाई में पलटी, युवक की मौत

शाहाबाद, संवाद सहयोगी : शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मलकापुर निवासी उस्मान उर्फ बंटू (35) पुत्र रफी अह

By Edited By: Published: Mon, 22 Dec 2014 07:17 PM (IST)Updated: Mon, 22 Dec 2014 07:17 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली खाई में पलटी, युवक की मौत

शाहाबाद, संवाद सहयोगी : शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मलकापुर निवासी उस्मान उर्फ बंटू (35) पुत्र रफी अहमद की सोमवार को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई।

prime article banner

मलकापुर निवासी उस्मान गांव में ही खेती किसानी करते थे। परिवार में उनके पत्‍‌नी मीना कमर, एक पुत्र असद (9) और पुत्री शिदरा (6) है। भाई आफाक खां ने बताया कि रविवार को वह अपने ट्रैक्टर-ट्राली से चीनी मिल को गन्ना लेकर गए थे। वहां पर तौल कराने के बाद वह सोमवार को सुबह घर वापस आ रहे थे। ट्राली पर उनके साथ गांव के ही भाई लाल (62) भी बैठे थे। आंझी स्टेशन से 500 मीटर आगे पिहानी रोड पर दनियापुर विक्कू रेलवे फाटक के निकट मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्राली खाई में पलट गया।

बताया कि ट्रैक्टर चला रहे उस्मान उछलकर आगे जा गिरे और ट्रैक्टर का पहिया उनके सिर पर से निकल गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई लाल को मामूली चोटे आई हैं। हादसे की जानकारी लगने ही परिवार में मातम पसर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.