Move to Jagran APP

हादसे में बहन से टीका करवा लौट रहे दो युवक घायल

हरदोई, जागरण संवाददाता : भाई दूज का टीका लगवाकर घर जा रहे दो युवक बाइक की टक्कर से घायल हो गए। जबकि

By Edited By: Published: Sat, 25 Oct 2014 06:47 PM (IST)Updated: Sat, 25 Oct 2014 06:47 PM (IST)
हादसे में बहन से टीका करवा लौट रहे दो युवक घायल

हरदोई, जागरण संवाददाता : भाई दूज का टीका लगवाकर घर जा रहे दो युवक बाइक की टक्कर से घायल हो गए। जबकि पति के साथ भाई दूज पर मायके जा रही दो महिलाएं बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

loksabha election banner

पाली थाना क्षेत्र के बिरिहाना निवासी गवालियर (26) पुत्र धारे अपने चचेरे भाई श्रवण (19) पुत्र प्रकाश के साथ शनिवार को बाइक से अनंगपुर में अपनी बहन के घर भाई दूज पर टीका लगवाने आए थे। टीका लगवाकर घर वापस जा रहे थे। अनंगपुर के निकट ही सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

कोतवाली देहात क्षेत्र के नन्हे निवासी अनिल कुमार अपनी पत्‍‌नी ममता (22) को भाई दूज पर बाइक से मायके हरपालपुर थाना क्षेत्र के जिलगांव जा रहे थे। हरदोई-बावन मार्ग पर भिठारी के निकट उनकी पत्‍‌नी बाइक से गिर गई। बाइक से गिरने से ममता गंभीर रूप से घायल हो गई। अनिल ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

एक अन्य दुर्घटना में कोतवाली शहर क्षेत्र के भिठारी निवासी रामलली (23) अपने पति पंकज कुमार के साथ बाइक से भाई दूज पर भाईयों को टीका लगाने के लिए अपने मायके सुरसा थाना क्षेत्र के बिराहिमपुर जा रही थी। हरदोई-बिलग्राम मार्ग पर हुसियापुर के निकट वह बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। पंकज ने उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.