Move to Jagran APP

प्रेमिका के पति से झगड़े से परेशान युवक ने दी जान

By Edited By: Published: Sat, 20 Sep 2014 06:18 PM (IST)Updated: Sat, 20 Sep 2014 06:18 PM (IST)
प्रेमिका के पति से झगड़े से परेशान युवक ने दी जान

हरदोई, जागरण संवाददाता : मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध हालात में युवक की मौत के मामले में प्रेमिका के पति से झगड़ा होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने इस झगड़े में दोनों का शांति भंग की आशंका में चालान भी किया था। इसी के बाद युवक के जहरीला पदार्थ लेने की बात कही जा रही है। युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है।

loksabha election banner

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के बंदीपुर निवासी धर्मेद्र सोनी (26) पुत्र तेज नरायन करीब पांच माह पहले काम करने के लिए घर से पंजाब जाने के निकला था। जैसा कि तेज नरायन का कहना है कि वह हरदोई स्टेशन से ट्रेन पकड़ने के आया था। वहीं पर हरपालपुर थाना क्षेत्र के सिराजपुर निवासी राम भजन की पत्‍‌नी मीना उसे मिल गई। दोनों की कुछ ही देर में आंखे चार हो गई। मीना भी धर्मेद्र के साथ पंजाब जाने के लिए तैयार हो गई।

बताया गया कि धर्मेद्र और मीना पंजाब चले गए। पांच माह तक वहां पति-पत्‍‌नी के रूप में रहे। 15 सितंबर को दोनों पंजाब से वापस आए। इसके बाद दोनों सिराजपुर गए। वहां पर पत्‍‌नी को धर्मेद्र के साथ देखकर राम भजन ने इसका उलाहना दिया। राम भजन और धर्मेद्र के बीच झगड़ा हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया। वहां से मुचलके पर छूटने के बाद धर्मेद्र घर के लिए चल दिया। अटिया के पास शुक्रवार को उसका शव पड़ा मिला। वहीं पर धान में छिड़कने वाली कीटनाशक दवा के पाउच आदि भी मिले हैं। युवक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। युवक के पिता ने प्रेमिका के पति के पर प्रताड़ित आत्महत्या करने के लिए दबाव का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.