Move to Jagran APP

ईद की खरीदारी से बाजारों में रौनक

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 05:01 PM (IST)
ईद की खरीदारी से बाजारों में रौनक

हरदोई, जागरण संवाददाता : मंगलवार को संभावित ईद के मद्देनजर बाजारों में खासी रौनक रही। सुबह से ही मौसम खुशनुमा था, इसके चलते अधिकतर लोगों ने बाजारों का रुख करने में रुचि दिखाई। यह बात और है कि दोपहर में लगभग तीन बजे से शुरू हुई बारिश के बाद सड़कों पर सन्नाटा नजर आने लगा।

prime article banner

यूं तो ईद को लेकर स्थिति देर रात साफ होगी, लेकिन यह तय माना जा रहा है कि ईद का चांद सोमवार रात नजर आ जाएगा। ऐसा हुआ तो मंगलवार को ईद मनाई जाएगी। इसके मद्देनजर बाजारों में काफी भीड़ रही। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने घरों से निकल कर खरीदारी की। कपड़ों के साथ-साथ उपहारों की दुकानों पर भीड़ रही। इससे इतर चूड़ी की दुकानों पर भी काफी भीड़ नजर आई। सुबह से ही मौसम खुशनुमा था, लिहाजा ईद की तैयारियों में जुटे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इसमें कोई कसर बाकी नहीं रखी। सुबह 10 बजे से ही बाजारों में रौनक बढ़ गई थी फिर दिन चढ़ने के साथ-साथ भीड़ भी बढ़ती गई। दोपहर बाद लगभग तीन बजे से शुरू हुई बारिश के दौरान जरूर सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। हालांकि साम‌र्थ्यवान लोग अपने-अपने चौपहिया वाहनों से बाजारों में खरीदारी करते भी नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.