Move to Jagran APP

मारपीट कर किया घायल

गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव रझैडा में चार युवकों ने एक युवक को मारपीट कर

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 09:17 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 09:17 PM (IST)
मारपीट कर किया घायल
मारपीट कर किया घायल

गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव रझैडा में चार युवकों ने एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव निवासी यशपाल ¨सह ने बताया कि उसका अपने ही गांव निवासी रजनीश से पिछले कई माह से विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि बृहस्पतिवार की रात्रि वह घर में बैठा था, तभी रजनीश अपने साथी टीटू, चन्द्रशेखर व तेजेन्द्र के साथ उसके घर आया और उसे मारपीट कर घायल कर दिया।

लेनदेन को लेकर मारपीट

गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव वैट में रुपये के लेन-देन को लेकर तीन भाइयों ने एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। गांव निवासी तयूब अली ने बताया कि उससे गांव निवासी आस मोहम्मद ने एक माह पूर्व दो हजार रुपये उधार लिए थे। बृहस्पतिवार को उसने पैसे वापस मांगे तो आसमोहम्मद, अनस और मोनिब के साथ मिलकर मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

वांछित गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली पुलिस ने मोदीनगर निवासी प्रमोद ¨सह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या के मामले में मुकदमा चल रहा है। लेकिन वह अदालत में पेश नहीं हो रहा था। अदालत के आदेश पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

महिला से छेड़छाड़

गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ गांव के ही तीन युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली क्षेत्र के गांव टोडरपुर में युवती के साथ मारपीट करने के आरोपी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ससुराल आए युवक से मारपीट

गढ़मुक्तेश्वर : ¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव बंगोली में पत्नी को लेने के लिए आए युवक के साथ ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट कर दी। पीड़ित ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गांव निवासी बबली की शादी जनपद नोएडा के गांव छिजारसी निवासी बंटी के साथ हुई थी। आरोप है कि नौ माह पूर्व बबली का पति से विवाद होने के कारण वह अपने मायके आ गई। बृहस्पतिवार की रात्रि बंटी ससुराल पहुंचा। जहां उसकी पत्नी के भाई नीरज, सोनू, संतोष के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि उन्होंने बंटी को पीटकर घायल कर दिया।

नौ पर बिजली चोरी का आरोप

गढ़मुक्तेश्वर : ऊर्जा निगम के अवर अभियंता भास्कर गुप्ता ने बिजली चोरी के मामले में नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अवर अभियंता ने बताया कि ग्राम दत्तियाना में जयप्रकाश, प्रशांत, वीर ¨सह, गांव तिगरी निवासी लटूर ¨सह, शोभाराम, अशोक, प्रेम ¨सह का बकाया जमा न करने पर कनेक्शन काटा गया था। उसके बाद भी वह चोरी से बिजली चला रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मारपीट के मामलों में दो घायल

गढ़मुक्तेश्वर : कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट के मामले में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। गांव अठसैनी निवासी हसीन के घर के बाहर गांव निवासी मोनू गाली-गलौज कर रहा था। विरोध करने पर हसीन को मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं खादर क्षेत्र के गांव नयागांव निवासी सोमवती ने बताया कि उसके साथ गांव के ही रहने वाली बांके व उसकी पत्नी कुंता ने बच्चों के बीच हुई कहासुनी को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

बाइक चोरी

गढ़मुक्तेश्वर : नगर के मोहल्ला मदरसा दरगाह शरीफ निवासी नाजिम की चोर तहसील परिसर से बाइक चोरी कर ले गए। बाइक की काफी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला को घर से निकाला

पिलखुवा : खटीकान मोहल्ले में एक शराबी पति ने मारपीट कर महिला को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने थाने में पहुंचकर तहरीर दी है।

दिल्ली निवासी आकांक्षा की शादी पांच साल पहले खटीकान मोहल्ले में हुई थी। आरोप है कि पति शराब का आदी है। इसके चलते पति-पत्नी के बीच अक्सर कलह रहती थी। शुक्रवार सुबह पति-पत्नी के बीच फिर विवाद हुआ। इसके चलते पति ने मारपीट कर महिला को घर से निकाल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.