Move to Jagran APP

भाजपा व रालोद ने पीडि़त परिवार को सांत्वना दी

हापुड़ : शनिवार को जहां गांव सिखैड़ा में भाजपा नेताओं ने बर्बाद फसल को देखकर मौत का शिकार हुए किसान के

By Edited By: Published: Sun, 19 Apr 2015 12:38 AM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2015 12:38 AM (IST)
भाजपा व रालोद ने पीडि़त परिवार को सांत्वना दी

हापुड़ : शनिवार को जहां गांव सिखैड़ा में भाजपा नेताओं ने बर्बाद फसल को देखकर मौत का शिकार हुए किसान के परिवार को सांत्वना दी। वहीं, रालोद ने गांव कस्तला की मढैय्या में मृतक किसान के परिवार को ढांढस बंधाया। इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओं ने प्रदेश सरकार से मृतक किसान के परिवार को दस दस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की।

loksabha election banner

गांव सिखैड़ा में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व सांसद रमेशचंद तोमर ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि परिवार को जो क्षति हुई है, उसे किसी भी कीमत पर पूरा नहीं किया जा सकता है। इस दौरान उन्होंने गांव में किसानों से उनकी समस्याओं के बारे में जाना और फसल को भी देखा। इस अवसर पर नरेश तोमर, चमन सिंह, जितेंद्र सिंह, प्रदीप, कुलदीप, सुखवीर व जगतपाल उपस्थित थे।

वहीं, रालोद नेताओं ने जिलाध्यक्ष शिवकुमार त्यागी के नेतृत्व में गांव कस्तला की मढैय्या में शुक्रवार को फसल देखकर मौत का शिकार हुए किसान के परिवार को तसल्ली देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार जानबूझकर किसानों को बहुत कम मुआवजा देकर जले पर नमक छिड़कने का कार्य कर रही है। उन्होंने प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की। इस अवसर पर उमेश त्यागी, संदीप त्यागी, योगेश जाखड़, गौरव प्रताप, अनिल त्यागी व महेंद्र बाना उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.