Move to Jagran APP

नशे से तौबा कर संवारें जीवन

हमीरपुर जागरण संवाददाता: मां की आरती के साथ भक्तों ने नशा से तौबा करने का संदेश लोगों को दिया। महा आ

By Edited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2015 04:23 PM (IST)
नशे से तौबा कर संवारें जीवन

हमीरपुर जागरण संवाददाता: मां की आरती के साथ भक्तों ने नशा से तौबा करने का संदेश लोगों को दिया। महा आरती के दौरान महिलाओं ने देवी मां की आरती उतारने के साथ भजन कीर्तन गाए।

loksabha election banner

माह के प्रथम रविवार को होने वाली महा आरती के कार्यक्रम में मां भगवती मानव कल्याण संगठन की ओर से काफी भक्त एकत्र हुए। कार्यक्रम का आयोजन शहर के पातालेश्वर मंदिर में हुआ। सुबह सबसे पहले मां के जयकारों के साथ भजन कीर्तन आयोजित किए गए। इसके उपरांत मां की आरती उतारी गईं। जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि गुरुवर के प्रभाव से आज काफी संख्या में लोग नशे से तौबा कर रहे हैं। मांसाहार मुक्त रहते हुए चरित्रवान बनने का संकल्प ले रहे हैं। इससे समाज में शांति व्यवस्था बन रही है। कहा कि नशा जीवन को तबाह कर देता है। इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन कर रहे सौरभ मिश्रा ने भक्तों को अन्य कार्यक्रम की जानकारी दी। इस अवसर पर अनुराधा, श्रेया, बलराम, अमर सिंह, शिवम, रश्मि आदि उपस्थित रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.