Move to Jagran APP

दंपती को पीट कर बदमाशों ने की लूटपाट

By Edited By: Published: Wed, 17 Sep 2014 01:05 AM (IST)Updated: Wed, 17 Sep 2014 01:05 AM (IST)
दंपती को पीट कर बदमाशों ने की लूटपाट

राठ, संवाद सहयोगी: कोतवाली के ग्राम नौहाई में देर रात गांव के बाहर बने मकान में सो रहे दंपती को असलहा धारी पांच नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक के बल पर बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। इसके बाद करीब 8 तोला सोना व 750 ग्राम चांदी के आभूषण लूट लिये। परिजनों के बाहर से आने की आहट पर बदमाश दंपती के हाथ पैर बांधकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। घायल दंपती को परिजनों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

इलाकाई पुलिस का भय बदमाशों को जरा भी नहीं है। पुलिस द्वारा कोताही बरतने से क्षेत्र में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। कोतवाली क्षेत्र के नौहाई गांव में रविवार रात बस कंडक्टर की लोगों द्वारा की गई पिटाई का मामला सुलझा भी नहीं था कि सोमवार की रात बदमाशों ने नौहाई में दंपती को पीटकर लूट की घटना अंजाम दिया। गांव निवासी अनिल राजपूत पुत्र लाखन सिंह ने बताया कि वह गांव के बाहर खेत में रिहायशी मकान बनाकर अपने परिजनों के साथ रहते हैं। बताया कि सोमवार की आधी रात के बाद बदमाशों ने पिता और भाई अरुण सिंह के कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी। हमारे कमरे में आकर पत्नी रचना को पीटकर जगाया और बंदूक दिखाकर चुप रहने को कहा। शोर सुनकर जब वह जागा तो बदमाशों ने दबोच लिया और सीने में असलहा लगाकर मारपीट करते हुए कमरे से बाहर लाए और जेवर आदि के बारे में पूछा। जब बदमाशों को कुछ नहीं बताया तो मार पीट कर अंदर लाए और पत्नी को भय दिखाकर जेवरातों के बारे में पूंछ लिया। बदमाशों ने बक्से में रखे तकरीबन 7 तोला सोना व 750 ग्राम चांदी के आभूषण सहित 15 हजार की नकदी लूट ली, साथ ही दोनों के हाथ पैर बांधकर डाल दिए। इधर परिजनों के बाहर से लौटने की आहट पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। इधर परिजनों के घर आने पर घटना की जानकारी हो सकी और घायल पति पत्नी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। लेकिन इलाकाई पुलिस ने लाखन सिंह की तहरीर पर चोरी का मुकदमा पंजीकृत किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.