Move to Jagran APP

प्रेमी युगल को पेड़ में बांधकर पीटा, दो गिरफ्तार Gorakhpur News

युवक और युवती एक जगह बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी धर लिए गए। दोनो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। अपशब्‍द बोलते और पीटते हुए एक पेड़ के पास ले गए और बांध दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 04:55 PM (IST)
प्रेमी युगल को पेड़ में बांधकर पीटा, दो गिरफ्तार Gorakhpur News
प्रेमी युगल को पेड़ में बांधकर पीटा, दो गिरफ्तार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सिद्धार्थनगर जनपद के पथरा थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल को पेड़ में बांधकर पीटने का मामला मंगलवार को वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले साल भी इस तरह का मामला प्रकाश में आया था।

loksabha election banner

20 मई को हुई थी घटना

बताते हैं कि गांव के एक युवक और युवती आपस में प्रेम करते हैं। दोनो एक दूसरे से मिलते भी रहे हैं। 20 मई को भी युवक और युवती एक जगह बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी धर लिए गए। दोनो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। अपशब्‍द बोलते और पीटते हुए एक पेड़ के पास ले गए। दोनो को बुरी तरह पिटाई करने के बाद पेड़ से बांध दिया। उसके बाद दोबारा बुरी तरह से पीटा गया। इस दौरान तमाशबीन फोटो और वीडियो बनाते रहे। उन्‍हीं में से किसी ने वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

पिटाई के बाद मामला हो गया समाप्‍त

जानकारी के मुताबिक सुबह के समय ही प्रेमी युगल को पेड़ से बांधकर पिटाई की गई थी। ग्रामीणों के हस्‍तक्षेप के बाद मौके पर दोनों के परिजन आए और वहां से दोनों को लेकर अपने-अपने घर लेकर चले गए। मामला निपट गया था। दोनो इस मामले में खामोश थे।

दो लोग गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद पथरा पुलिस हरकत में आ गई। मंगलवार वायरल वीडियो के आधार पर आधा दर्जन लोगों की धरपकड़ हुई है। एसओ पथरा ने बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

पिछले वर्ष भी हो चुकी है पेड़ में बांधकर पीटने की घटना

उल्‍लेखनीय है कि पिछले वर्ष भी दो युवकों को प्रेम प्रसंग के चक्कर में पेड़ से बांधकर पीटने की घटना जिले में हो चुकी है। दोनों मामले में वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई हुई थी। इस बार भी वीडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.