Move to Jagran APP

भाजपा विधायक ने साध्वी प्रज्ञा को बताया देशद्रोही, कहा-शहीदों का अपमान बर्दाश्‍त नहीं

मुंबई के आतंकी हमले में शहीद पुलिस अफसर हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अपने विवादित बयान पर माफी मांगने का नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने स्वागत किया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 09:39 AM (IST)
भाजपा विधायक ने साध्वी प्रज्ञा को बताया देशद्रोही, कहा-शहीदों का अपमान बर्दाश्‍त नहीं
भाजपा विधायक ने साध्वी प्रज्ञा को बताया देशद्रोही, कहा-शहीदों का अपमान बर्दाश्‍त नहीं

गोरखपुर, जेएनएन। मुंबई के आतंकी हमले में शहीद पुलिस अफसर हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अपने विवादित बयान पर माफी मांगने का नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने स्वागत किया है। डॉ. अग्रवाल ने एक ट्वीट में कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर ने बयान वापस लेकर और माफी मांगकर अच्छा कार्य किया है। भले ही उन्होंने यह कार्य शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर ही किया हो।

loksabha election banner

दरअसल जब शुक्रवार को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे की शहादत को अपने शाप का फल बताया था और उन्हें देशद्रोही कहा था तो नगर विधायक ने एक ट्वीट कर इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी और उन्हें ही देशद्रोही करार दिया था। उन्होंने कहा था बुलेटप्रूुफ जैकेट न पहन पाने के बावजूद आतंकवादियों का मुकाबला करने और फिर उनकी गोली से शहीद होने वाले हेमंत करकरे के बारे में साध्वी का बयान न केवल शहीद का अपमान करने वाला है बल्कि यह साबित करता है कि वह खुद देशद्रोही हैं। 

दमन से लौट पदाधिकारियों से मिलने पहुंचे रवि किशन

गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रवि किशन दमन व दीव के प्रत्याशी के लिए वहां बतौर स्टार प्रचारक जनसभा करने के बाद गोरखपुर लौटते ही पार्टी पदाधिकारियों से संपर्क में जुट गए। सबसे पहले उन्होंने कैंपियरगंज के विधायक फतेह बहादुर सिंह के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उसके बाद भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी केएम मझवार की नवजात बेटी को आशीर्वाद देने मेडिकल कॉलेज गए। इस बीच राज्य युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष विभ्राट कौशिक ने उनसे मुलाकात कर बुके देकर गोरखपुर में उनका स्वागत किया। वह देर शाम जिला महामंत्री राजेश निषाद के गुलरिहा स्थित आवास पर गए, जहां उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर भाजपा के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान उनके साथ जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ला, समरेंद्र विक्रम सिंह, विनय सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.