Move to Jagran APP

पड़ोसियों ने महिला और उसके प्रेमी को पीटा

गोरखपुर : सहजनवां कस्बे में मंगलवार सुबह महिला और उसके प्रेमी के साथ पड़ोसियों ने पकड़ लिया। कमरे से

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 02:00 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2017 02:00 AM (IST)
पड़ोसियों ने महिला और उसके प्रेमी को पीटा
पड़ोसियों ने महिला और उसके प्रेमी को पीटा

गोरखपुर : सहजनवां कस्बे में मंगलवार सुबह महिला और उसके प्रेमी के साथ पड़ोसियों ने पकड़ लिया। कमरे से बाहर निकालने के बाद उनकी पिटाई कर दी। मनुहार करने पर उन्हें चेतावनी देकर छोड़ा। महिला कस्बे में स्थित कटरे में दुकान चलाती है। उसका पति गीडा स्थित फैक्ट्री में काम करता है। महिला के साथ पकड़ा गया युवक की भी कटरे में दुकान है।

loksabha election banner

सहजनवां संवाददाता के अनुसार कस्बे में स्थित कटरे के पीछे किराए पर कमरा लेकर रहने वाली महिला को पड़ोसियों ने युवक के साथ आपत्तिजनक हाल में पकड़ लिया। कमरे से उन्हें बाहर निकालने के बाद पिटाई शुरू कर दी। माफी मांगने पर उन्हें छोड़ा। घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। महिला का पति गीडा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। किराए पर कमरा लेकर वह पत्‍‌नी और बच्चों के साथ रहता है। उसकी पत्‍‌नी कटरे में दुकान चलाती है। साथ में पकड़ा गया युवक भी उसके बगल में दुकान चलाता है। जान - पहचान बढ़ने पर घर आने - जाने लगा था। मंगलवार को पड़ोसियों ने दोनों को पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक सहजनवां अरूण कुमार शुक्ल ने बताया कि इस संबंध में किसी ने सूचना नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.