Move to Jagran APP

घर में नकब लगाकर नकदी सहित हजारों की चोरी

गोरखपुर बेलीपार क्षेत्र में मलांव के करवनियां टोले में सोमवार की रात जयराम चौधरी के घर में नकब लग

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 01:57 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2017 01:57 AM (IST)
घर में नकब लगाकर नकदी सहित हजारों की चोरी
घर में नकब लगाकर नकदी सहित हजारों की चोरी

गोरखपुर

loksabha election banner

बेलीपार क्षेत्र में मलांव के करवनियां टोले में सोमवार की रात जयराम चौधरी के घर में नकब लगाकर चोर नकदी व गहने सहित हजारों का सामान उठा ले गए। मंगलवार को सुबह इसकी जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई। गृहस्वामिनी के भांजे ने इस मामले में तहरीर दी है।

बेलीपार संवाददाता से मिली खबर के अनुसार जयराम चंदा घाट पर साइकिल मरम्मत की दुकान चलाते हैं। उनका बड़ा बेटा दुबई रहता है और छोटा मंगलुरू में रहकर निजी फर्म में काम करता है। सोमवार की रात परिवार के लोग छत पर सोए थे। जयराम घर के बाहर टिनशेड में सो रहे थे। मौका देखकर चोर पीछे की दीवार में नकब लगाकर अंदर घुस गए चार बाक्स उठा ले गए। सुबह छानबीन करने पर मलांव बंधे पर चारों बाक्स टूटी हुई हालत में मिला। गृहस्वामिनी के मुताबिक चोर 20 हजार रुपये नकद तथा एक लाख रुपये से अधिक का जेवर व अन्य सामान उठा ले गए हैं। एक वर्ष पहले भी जयराम के घर में चोरी हुई थी। उसका पर्दाफाश आज तक नहीं हो पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.