Move to Jagran APP

सीआइयू प्रभारी बने गुलरिहा थानेदार, गठित हुई नई स्वाट

गोरखपुर : एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने गुलरिहा थानेदार अनिल उपाध्याय को सीआइयू का प्रभारी बनाया

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 01:50 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2017 01:50 AM (IST)
सीआइयू प्रभारी बने गुलरिहा थानेदार, गठित हुई नई स्वाट
सीआइयू प्रभारी बने गुलरिहा थानेदार, गठित हुई नई स्वाट

गोरखपुर : एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने गुलरिहा थानेदार अनिल उपाध्याय को सीआइयू का प्रभारी बनाया है। पूर्व में भी वह इसके प्रभारी रह चुके हैं। इसके अलावा नई स्वाट का गठन करते हुए दारोगा सत्यप्रकाश को प्रभारी बनाया है। नई टीम में चार सिपाहियों को जगह मिली है।

loksabha election banner

रविवार की रात में एसएसपी ने क्राइम ब्रांच की स्वाट को भंग करने के साथ ही सीआइयू प्रभारी को हटा दिया था। समीक्षा में इन लोगों का कामकाज ठीक नहीं मिला था। सोमवार की देर रात एसएसपी एसए पंकज ने नई स्वाट का गठन किया। पैडलेगंज चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश इसके प्रभारी होंगे। सिपाही राजीव शुक्ला, शिवानंद उपाध्याय, मोहसिन खान और कामेश्वर दूबे को इस टीम में शामिल किया गया है। खाली चल रहे गुलरिहा थाने और पैडलेगंज चौकी पर किसी की तैनाती नहीं हुई है। मंगलवार को एसएसपी ने प्रभारियों को बुलाकर कामकाज की प्राथमिकता समझाई। सीआइयू में शामिल कुछ सिपाहियों की भूमिका की जांच अभी चल रही है। यह लोग लंबे समय से यहां जमे हैं। कई बार तबादला होने के बाद भी सिफारिश कराकर पोस्टिंग करा ली। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि कामकाज ठीक न होने की वजह से स्वाट को भंग करने के साथ ही सीआइयू प्रभारी को हटाया गया था। लंबे समय से जमे सिपाही भी हटेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.