Move to Jagran APP

हार्डवेयर की दुकान से लाखों की चोरी

गोरखपुर : गोरखनाथ क्षेत्र के धर्मशाला बाजार में हार्डवेयर की दुकान से बुधवार रात 85 हजार रुपये नकद

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Mar 2017 01:51 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2017 01:51 AM (IST)
हार्डवेयर की दुकान से लाखों की चोरी
हार्डवेयर की दुकान से लाखों की चोरी

गोरखपुर :

loksabha election banner

गोरखनाथ क्षेत्र के धर्मशाला बाजार में हार्डवेयर की दुकान से बुधवार रात 85 हजार रुपये नकद सहित पांच लाख से अधिक का सामान चोरी हो गया। छत पर लगी सीमेंट सीट तोड़कर चोर दुकान में घुसे थे। बाहर निकलने के लिए उन्होंने दुकान का शटर उखाड़ दिया था। घटनाक्रम दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया है। फुटेज की मदद से पुलिस, चोरों की तलाश में जुटी है।

नंदानगर, कैंट निवासी संतोष कुमार साहू की गोलघर काली मंदिर के पास धर्मशाला बाजार में हार्डवेयर की दुकान है। गुरुवार सुबह वह दुकान खोलने पहुंचे तो सामने का शटर एक तरफ से उखड़ा मिला। दुकान में सारा सामान बिखरा हुआ था। दुकानदार के मुताबिक कैश काउंटर में उन्होंने 85 हजार रुपये नकद रखे थे। कैश काउंटर तोड़कर चोर पूरी रकम तथा दुकान से कीमती सामान उठा ले गए हैं।

दुकान में सात सीसी टीवी कैमरे लगे थे। इनमें पांच कैमरे चोरों ने तोड़ डाले, लेकिन दो पर उनकी नजर नहीं पड़ सकी। महफूज दोनों कैमरों में चोरों की करतूत रिकार्ड हो गई है। इससे पहले 28 दिसंबर 2016 की रात भी दुकान में चोरी हुई थी। तब सीसी टीवी कैमरे की फुटेज की मदद से धर्मशाला बाजार निवासी दो चोर पकड़े गए थे। पहली बार भी चोर सीमेंट सीट तोड़कर ही अंदर घुसे थे। उस घटना के बाद सीमेंट सीट के नीचे उन्होंने टीन की चद्दर लगा दी थी। इस बार चोरों ने सीमेंट सीट तोड़ने के साथ ही टीन की चद्दर को भी तोड़ डाला था।

----

ताला तोड़कर दो घरों से हजारों का सामान ले गए चोर

गोरखपुर : उरुवा क्षेत्र के बिरई खुर्द गांव में बुधवार रात बंद पड़े दो मकान का ताला तोड़कर चोर कीमती सामान उठा ले गए। धुरियापार संवाददाता के अनुसार मारकंडेय तिवारी और सुभाष तिवारी परिवार के साथ गुजरात में रहते हैं। पट्टीदारी के प्रहलाद तिवारी उनके घर की देखभाल करते हैं। गुरुवार को सुबह वह दोनों घरों की साफ-सफाई करने पहुंचे तो ताला टूटा मिला। 100 नंबर पर इसकी सूचना देने पर उरुवा पुलिस, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची थी। गृहस्वामियों के मौजूद न होने की वजह से यह नहीं पता चल सका कि कितने की चोरी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.