Move to Jagran APP

ट्रैक्टर-ट्राली रोकने में सिपाही घायल, पहिए में मारी गोली

गोरखपुर खोराबार में बहरामपुर गांव के पास बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली रुकवाने की कोशिश में एक सिपाही

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 01:33 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 01:33 AM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली रोकने में सिपाही घायल, पहिए में मारी गोली
ट्रैक्टर-ट्राली रोकने में सिपाही घायल, पहिए में मारी गोली

गोरखपुर

loksabha election banner

खोराबार में बहरामपुर गांव के पास बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली रुकवाने की कोशिश में एक सिपाही मामूली रूप से घायल हो गया। इसके बाद सिपाही ने ट्राली के पहिए में गोली मार दी। ट्रैक्टर मालिक का आरोप है कि सिपाही वसूली के लिए ट्रैक्टर रोक रहे थे। उधर सिपाही ने अवैध खनन में कार्रवाई करने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली रोकने की कोशिश की बात कही है। चालक ने उन्हें कुचलने की कोशिश की।

कुसम्हीं बाजार संवाददाता के अनुसार तुरा नाले से बालू लेकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली को दो सिपाहियों ने बहरामपुर गांव के पास रोकने का प्रयास किया। चालक रुकने की बजाय खतरनाक ढंग से ट्रैक्टर उनकी तरफ मोड़ दिया। इससे एक सिपाही ट्राली से झटका लगने से गिरकर घायल हो गया। इसके बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भागने लगा। सिपाहियों ने बाइक से उसका पीछा भी किया। पीछा करते समय सिपाहियों ने ट्राली के पहिए में पिस्टल से गोली मार दी, लेकिन चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा। चश्मदीदों के मुताबिक पीछा करने के दौरान ट्रैक्टर चालक और सिपाहियों के बीच गाली-गलौज भी हो रही थी।

ट्रैक्टर मालिक कतवारू यादव का कहना है कि बालू उन्होंने अपने निजी प्रयोग के लिए निकलवाया था। सिपाही धन उगाही के लिए चालक को रोक रहे थे। चालक के न रुकने पर उन्होंने गोली चला दी। उन्होंने सिपाहियों पर तुरा नाले के पास खड़ी अपनी बाइक को क्षतिग्रस्त कर देने का भी आरोप लगाया है। उधर सिपाहियों का कहना है कि अवैध खनन रोकने का अधिकारियों का स्पष्ट आदेश है। तुरा नाले में खनन की सूचना मिलने पर वे ट्रैक्टर जब्त करने गए थे। इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने उन्हें कुचल डालने का प्रयास किया। ट्राली के पहिए में गोली मारने के आरोप को गलत बताते हुए उन्होंने उल्टे ट्रैक्टर मालिक पर ही खुद पहिए में गोली मारकर झूठी कहानी गढ़ने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.