Move to Jagran APP

72 घटे के अभियान में दबोचे गए 1518 बदमाश

गोरखपुर जोन में सक्रिय सूचीबद्ध बदमाशों की धरपकड़ के लिए आइजी मोहित अग्रवाल के निर्देश पर सभी जिलो

By Edited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 01:49 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2016 01:49 AM (IST)
72 घटे के अभियान में दबोचे गए 1518 बदमाश

गोरखपुर

loksabha election banner

जोन में सक्रिय सूचीबद्ध बदमाशों की धरपकड़ के लिए आइजी मोहित अग्रवाल के निर्देश पर सभी जिलों में विशेष अभियान चलाया गया। 72 घंटे चले इस अभियान में 1518 बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है। गोरखपुर परिक्षेत्र के चार जिलों में सर्वाधिक 380 बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं, जबकि सबसे कम बस्ती परिक्षेत्र में 178 बदमाश ही पकड़े जा सके। जिलों में सबसे अधिक 387 बदमाश गोरखपुर में और सबसे कम 36 बदमाश सिद्धार्थनगर जिले में गिरफ्तार किए गए।

अभियान में बेहतर प्रदर्शन करने पर गोरखपुर, बहराइच और गोंडा पुलिस की आइजी ने सराहना की है जबकि खराब प्रदर्शन करने पर महराजगंज और सिद्धार्थनगर के पुलिस अधीक्षकों को उन्होंने चेतावनी जारी की है। दो दिसंबर की रात आठ बजे से यह अभियान शुरू हुआ था। इसमें गुंडा एक्ट, जिला बदर, एनबीडब्ल्यू और वांछित चल रहे बदमाशों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया था। आइजी ने बताया कि रोजमर्रा के कामों में व्यस्त होने की वजह से पुलिस सूचीबद्ध बदमाशों की गिरफ्तारी पर ध्यान नहीं दे पाती। इसका फायदा उठाकर वे वारदात अंजाम देते रहते हैं। इसीलिए इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए यह अभियान चलाया गया। उन्होंने आगे भी अभियान जारी रखने की बात कही है।

---

कहां, कितने पकड़े गए

गोरखपुर परिक्षेत्र

गोरखपुर 387

देवरिया 87

कुशीनगर 169

महराजगंज 37

---

बस्ती परिक्षेत्र

बस्ती 101

संतकबीरनगर 41

सिद्धार्थनगर 36

---

श्रावस्ती परिक्षेत्र

गोंडा 132

बलरामपुर 104

बहराइच 366

श्रावस्ती 58


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.