Move to Jagran APP

नन्ही रिया से प्रिया पराजित

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : बलिया की रिया मिश्रा ने अपनी वरिष्ठ खिलाड़ी प्रिया चौरसिया को हराकर सनसनी

By Edited By: Published: Tue, 03 May 2016 01:51 AM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 01:51 AM (IST)
नन्ही रिया से प्रिया पराजित

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : बलिया की रिया मिश्रा ने अपनी वरिष्ठ खिलाड़ी प्रिया चौरसिया को हराकर सनसनी फैला दी। रिया की फिडे रेटिंग 1233, जबकि प्रिया की फिडे रेटिंग 1443 है।

loksabha election banner

मुन्नीलाल जैन स्मृति उत्तर प्रदेश जूनियर शतरंज प्रतियोगिता के दूसरे दिन मनीष जैन ने शुभारंभ किया।

हैप्पी मैरिज हाल में चल रहे मुकाबले में वाराणसी की आयुषी जायसवाल ने सोनभद्र की अंकिता गुप्ता को 47 चालों में पराजित कर उलटफेर किया। प्रथम वरीयता प्राप्त श्वेता प्रियदर्शिनी (गाजियाबाद) को लखनऊ की वसुंधरा के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

बालक वर्ग में लखनऊ के अनिकेत सक्सेना ने गोरखपुर के भृगुनाथ भारती को पराजित किया। अन्य मैच में गोरखपुर के सुजीत चौधरी ने देवरिया के यशवंत को, सोनभद्र के हृदयेश यादव ने गोरखपुर के शौर्य को, दीपेश ने रोनित अरोरा को, इलाहाबाद के सौरभ यादव ने बस्ती के अश्वनी त्रिपाठी को हराया। गोरखपुर के उभरते खिलाड़ी रशेश श्रीवास्तव ने गोरखपुर के ही अमन राजभर को हराया। गोरखपुर के गौरव दीक्षित ने लखनऊ के कार्तिकेय श्रीवास्तव को हराकर जीत हासिल की।

दूसरे चक्र की समाप्ति पर शाहजहांपुर के अनिकेत सेन ने वाराणसी के सार्थक दत्ता, गोरखपुर के सुजीत चौधरी ने कानपुर के विकास निषाद, कानपुर के सत्येंद्र सिंह ने बलिया के सुमित मिश्र को हराया। विजेताओं को दो-दो अंक दिए गए।

बालिका वर्ग में गाजियाबाद के श्वेता प्रियदर्शिनी ने बलिया के रिया मिश्रा, लखनऊ के श्रद्धा यादव ने वाराणसी के रुकसार बानो को हराकर दो-दो अंक हासिल किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.