Move to Jagran APP

मकान व दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : तिवारीपुर और चौरीचौरा क्षेत्र में मकान व दुकान का ताला तोड़कर नकदी सहित ला

By Edited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 06:31 PM (IST)
मकान व दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : तिवारीपुर और चौरीचौरा क्षेत्र में मकान व दुकान का ताला तोड़कर नकदी सहित लाखों का सामान चोरी हो गया है। शनिवार को डाग स्क्वायड की मदद से घटना की छानबीन की गई लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा।

loksabha election banner

बिलंदपुरखत्ता, गोरखनाथ के सुभाष चंद्र बोस नगर कालोनी निवासी विनोद कुमार श्रीवास्तव मूल रूप से महराजगंज के हैं। घर में ताला बंद कर खेती कराने 24 जून को सपरिवार गांव चले गए थे। रिश्तेदार को घर की देखभाल के लिए कहा था। पड़ोसी ने शनिवार को फोन कर घर का ताला टूटने की जानकारी दी। उनके अनुसार पांच लाख के रुपये के जेवरात और बीस हजार रुपया नकद चोरी हुआ है।

एक अन्य घटना में चौरीचौरा थाना क्षेत्र के शत्रुघ्नपुर निवासी राजू गुप्त की मुंडेरा बाजार वार्ड संख्या पांच में जिला सहकारी बैंक के पास पीसीओ है। शनिवार को सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो ताला टूटा मिला। उन्होंने 25 नया मोबाइल हैंड सेट, एक लैपटाप और दस हजार रुपया चोरी होने की तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.