Move to Jagran APP

झूठ एवं लूट की है सपा सरकार : योगी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : मंगलवार को गोरक्षपीठाधीश्वर एवं सांसद योगी आदित्यनाथ की अगुआई में भाजप

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 01:48 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 01:48 AM (IST)
झूठ एवं लूट की है सपा सरकार : योगी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर :

loksabha election banner

मंगलवार को गोरक्षपीठाधीश्वर एवं सांसद योगी आदित्यनाथ की अगुआई में भाजपा के लोगों ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

बतौर मुख्य अतिथि योगी ने कहा-ये झूठ और लूट की सरकार है। एक ऐसी लाचार सरकार जिसके कई मुख्यमंत्री हैं। 'अंधा बांटे रेवड़ी, घरे-घराना खाय' मुहावरा इसकी कार्यप्रणाली पर पूरी तरह फिट बैठता है। इसके विकास का सारा नजरिया लोहिया गांव के विकास और वर्ग विशेष के हित तक ही सीमित है। झूठ का आलम यह है कि सरकार के मंत्री जिस दिन यहां आकर निषाद समुदाय के प्रति अपनी संवेदना जताते हैं। मीडिया के सामने कहते हैं कि कसरवल की घटना में अखिलेश की मौत पुलिस की गोली से हुई ,उसी दिन पुलिस ने अखिलेश के साथ प्रदर्शन में शामिल लोगों को ही हत्याभियुक्त बना दिया। यह तो वही कहावत हो गई, 'जबरा मारे और रोने भी न दे'। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं। जनता इसे उखाड़ फेंके।

प्रदेश अध्यक्ष शिवप्रताप शुक्ल, पूर्व राष्ट्रीय सचिव विनोद पांडेय, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीराम चौहान (विशिष्ट अतिथि) क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ल, विधायक डा.राधामोहन अग्रवाल, फतेहबहादुर सिंह, संतप्रसाद और महापौर डा.सत्या पांडेय, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रमेश सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख विपिन सिंह और भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक श्रीप्रकाश सिंह अनिल ने कहा-ये देश की इकलौती सरकार जिसके नौकरशाह भी इससे खफा हैं। सरेआम नीतियों को खारिज करने के साथ मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। हालात मुख्यमंत्री के उस बयान से समझे जा सकते हैं, जिसमें उन्होने कहा, पार्टी के लोग जमीनी राजनीति की जगह जमीन की राजनीति करने लगे हैं। प्रदेश सरकार के कई विभाग ऐसे हैं जो केंद्र के पैसे से ही चल रहे हैं। केंद्र बेहतरीन योजनाओं के साथ इनको अमली जामा पहनाने के लिए भरपूर धन भी भेजता है। योजनाएं अगर नहीं पूरी होती हैं तो सवाल तो उठेंगे ही। स्वाभाविक है केंद्र से आए पैसे का तमाम हिस्सा लखनऊ में ही बट जाता है।

राधेश्याम सिंह, अश्वनी त्रिपाठी, विभ्राट चंद कौशिक, जितेंद्र राय, विनय कुमार सिंह विन्नू, डा.आरडी सिंह, अशोक सिंह, राहुल श्रीवास्तव और विश्वजिताशु सिंह आसू ने कहा, सपा का विकास से कोई रिश्ता नहीं। सत्ता के लिए ये सिर्फ समाज को बांटते हैं। इसके कुशासन से समाज का हर तबका आजिज आ गया है। अध्यक्षता एवं संचालन क्रमश: जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी महानगर अध्यक्ष डा.धर्मेद्र सिंह ने की। प्रदर्शन में रवि श्रीवास्तव, अच्युतानंद शाही, देशबंधु शुक्ल,हरिश्चंद्र पांडेय, रणजीत राय बड़े,राधेश्याम श्रीवास्तव, निरंकार त्रिपाठी, चंदभूषण जायसवाल, जितेंद्र वर्मा, परिभ्राट, विद्या निवास मिश्र समेत बड़ी संख्या में भाजपा के लोग शामिल थे। पशुपालन पेंशनर्स एसोसिएशन के वरुण वैरागी एवं आरएन सिंह और अन्य संगठनों के पदाधिकारियों ने मौके पर जाकर प्रदर्शन के प्रति समर्थन जताया। प्रदर्शन के बाद राज्यपाल को संबोधित 6 सूत्री ज्ञापन डीएम को दिया गया। विकास ठप हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.