Move to Jagran APP

घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, झोपड़ी फूंकी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : बांसगांव थाना क्षेत्र के बनियापार निवासी रवि गौड़ को शनिवार की रात बगल

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 01:53 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 01:53 AM (IST)
घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, झोपड़ी फूंकी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर :

loksabha election banner

बांसगांव थाना क्षेत्र के बनियापार निवासी रवि गौड़ को शनिवार की रात बगल के गांव के चार युवकों ने हमला कर घायल कर दिया। जान बचाने के लिए भाग कर वह अपने घर गया तो हमलावर पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गए। घर में घुसकर उन्होंने उसे तथ उसकी मां व बहन की जमकर पिटाई की। बाद में उसकी झोपड़ी में आग लगाकर फरार हो गए। हालांकि समय रहते ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया। तहरीर में आगजनी का उल्लेख होने के बावजूद पुलिस ने इस मामले में सिर्फ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

शनिवार की रात रवि टहलते हुए गांव के बाहर निकल गया था। रास्ते में वह एक पुलिया पर बैठा था। इसी दौरान महुजा पकड़ी, गगहा निवासी चार युवक नशे में धुत होकर वहां पहुंचे। उन्होंने उससे पुलिया पर बैठने की वजह पूछी। आरोप है कि जवाब में उसके वैसे ही बैठने की बात कहने पर चारों युवक उस पर टूट पड़े। किसी तरह से उनके चंगुल से निकलकर वह अपने घर पहुंचा। थोड़ी देर बाद ही हमलावर उसके घर भी आ धमके। घर में घुसकर उन्होंने उसे दोबारा मारना-पीटना शुरू कर दिया। उसकी मां व बहन ने उसे बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उनको भी बुरी तरह से पीट दिया। बाद में उनके शोर मचाने पर हमलावर बगल में रखी ढिबरी से झोपड़ी में आग लगाकर फरार हो गए।

रवि की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में महुजा पकड़ी निवासी सिंप्पल राय, झारखंडी राय, सत्यपाल राय और सुग्रीव के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि कुछ प्रभावशाली लोगों के दबाव की वजह से तहरीर में आग लगाने का उल्लेख होने के बाद भी पुलिस ने मुकदमे में इससे संबंधित धारा का उल्लेख नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.