Move to Jagran APP

शिप्रा लान के मैनेजर को मोटरसाइकिल सवारों ने गोली मारी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : शिप्रा लान के मैनेजर/कैटरर अनूप घोष (45) को रविवार की रात मोटरसाइकि

By Edited By: Published: Sun, 29 Mar 2015 11:28 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2015 11:28 PM (IST)
शिप्रा लान के मैनेजर को मोटरसाइकिल सवारों ने गोली मारी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर :

loksabha election banner

शिप्रा लान के मैनेजर/कैटरर अनूप घोष (45) को रविवार की रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने ललितापुरम कालोनी, गोरखनाथ में उनके घर के पास गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की वजह नहीं पता चली थी। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

चिलुआताल संवाददाता के अनुसार मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले अनूप घोष यहां राजेंद्रनगर पूर्वी, गोरखनाथ की ललितापुरम कालोनी में पत्‍‌नी व बच्चों के साथ रहते हैं। शिप्रा लान के मैनेजर की जिम्मेदारी संभालने के साथ ही वहीं पर कैट¨रग का काम भी करते हैं। रविवार की शाम को घर से वह सब्जी खरीदने निकले थे। रात में साढ़े आठ बजे के आसपास स्कूटी से वापस लौटते समय पीछे से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने कालोनी में मुन्नूलाल के घर के पास उनको गोली मार दी। दाहिनी तरफ पेट और सीने के बीच में गोली लगने से वह घायल होकर गिर गए।

गोली की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकले तो दो युवक भागते दिखाई दिए। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था। सड़क पर तड़प रहे अनूप घोष को आनन-फानन जिला अस्तपाल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उनको मेडिकल कालेज भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी हेमंत कुटियाल, क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ एसएन सिंह और गोरखनाथ सहित आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। घोष यहां पत्‍‌नी व बेटा विशाल (18) तथा बेटी पपाया (14) के साथ रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.