Move to Jagran APP

छात्रावास संचालक की पंखे से लटकती मिली लाश

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : नथमलपुर, गोरखनाथ के गोपालानगर में रहने वाले संतोष गुप्त (35) की कमरे म

By Edited By: Published: Sat, 28 Mar 2015 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2015 07:45 PM (IST)
छात्रावास संचालक की पंखे से लटकती मिली लाश

जागरण संवाददाता, गोरखपुर :

prime article banner

नथमलपुर, गोरखनाथ के गोपालानगर में रहने वाले संतोष गुप्त (35) की कमरे में शनिवार को पंखे से लटकती लाश मिली। शुरुआती छानबीन के आधार पर पुलिस इसे खुदकुशी की घटना बता रही है। हालांकि उनके आत्महत्या करने की कोई वजह अभी नहीं पता चल पाई है।

पिपराइच कस्बा निवासी कैलाश नाथ गुप्त के पुत्र संतोष नथमलपुर में किराये का मकान लेकर छात्रों के लिए निजी छात्रावास चलाते थे और खुद भी पत्‍‌नी व बच्चों के साथ वहीं रहते थे। सिविल लाइंस, कैंट स्थित एक कोचिंग सेंटर में वह कोआर्डिनेटर का काम करते थे। शुक्रवार की रात पत्‍‌नी व बच्चों के साथ गोरखनाथ अपनी ससुराल गए थे। रात में खाना खाकर खुद अपने आवास पर चले आए। बच्चों के साथ पत्‍‌नी मायके में ही रुक गई।

रोज की तरह छात्रावास का रसोइया शनिवार को सुबह आठ बजे के आसपास चाय लेकर संतोष को देने गया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने छात्रों को इस बारे में बताया। एक छात्र की सूचना पर उनकी पत्‍‌नी अपने भाई के साथ नथमलपुर पहुंचीं। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दरवाजा खोलने पर कमरे में पंखे से बंधे दुपट्टे से लटकती उनकी लाश मिली। संतोष की चार बहने हैं। सबकी शादी हो चुकी है। तेरह व ग्यारह वर्ष के उनके दो बच्चे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK