Move to Jagran APP

एनआरआइ के परिजनों से दु‌र्व्यवहार

गोरखपुर : थाईलैंड में रहने वाले गगहा थाना क्षेत्र के पोखरी गांव निवासी अप्रवासी भारतीय राजू चंद के घ

By Edited By: Published: Sun, 01 Feb 2015 11:10 PM (IST)Updated: Sun, 01 Feb 2015 11:10 PM (IST)
एनआरआइ के परिजनों से दु‌र्व्यवहार

गोरखपुर : थाईलैंड में रहने वाले गगहा थाना क्षेत्र के पोखरी गांव निवासी अप्रवासी भारतीय राजू चंद के घर रविवार को पहुंचे दो कथित पुलिस वालों ने उनके परिजनों से काफी दु‌र्व्यवहार किया। आरोप है कि उन्होंने उनके परिजनों से दस हजार रुपये की मांग की है। राजू चंद द्वारा फोन से इसकी शिकायत करने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ब्रजेश सिंह ने घटना की छानबीन कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

बताते हैं कि वर्दीधारी दो युवक दिन में दस बजे के आसपास उनके घर पहुंचे और उनके बारे में पूछने लगे। परिजनों द्वारा इसकी वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ वारंट है। कैसा वारंट के जवाब में आरोप है कि उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दिया। कुछ देर बाद वहां से जाते समय दस हजार रुपया थाने पर पहुंचाने को कहा। इसकी जानकारी होने पर राजू चंद ने फोन पर थानेदार संपर्क किया तो उन्होंने इस तरह के किसी मामले से अनभिज्ञता व्यक्त की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.