Move to Jagran APP

उरुवा में आरएसएस कार्यकर्ता को बाइक सवारों ने गोली मारी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर उरुवा कस्बे में बाइक सवार बदमाशों ने आरएसएस कार्यकर्ता और अधिवक्ता रहे श्

By Edited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 02:12 AM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 02:12 AM (IST)
उरुवा में आरएसएस कार्यकर्ता को बाइक सवारों ने गोली मारी

जागरण संवाददाता, गोरखपुर

loksabha election banner

उरुवा कस्बे में बाइक सवार बदमाशों ने आरएसएस कार्यकर्ता और अधिवक्ता रहे श्रीमंत लाल श्रीवास्तव (55) को मंगलवार की रात गोली मार दी। मेडिकल कालेज में डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। फिलहाल घटना की वजह नहीं पता चली है लेकिन पुलिस इसे भूमि संबंधी विवाद से जोड़कर छानबीन कर रही है। उनके एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

धुरियापार संवाददाता से मिली खबर के अनुसार भूईधरा, सिकरीगंज निवासी श्रीमंत लाल श्रीवास्तव काफी दिनों से उरुवा बाजार में घर बनवा कर रहते हैं। उनके घर के बगल में धर्मेद्र कसौधन की किराने की दुकान है। आमतौर से रोज रात में ग्राहकों की भीड़ कम होने पर वह धर्मेद्र कसौधन की दुकान पर जाकर बैठकर उनसे बातचीत करते थे। मंगलवार की रात भी वह उनकी दुकान पर बैठे थे। इसी बीच साढ़े नौ बजे के आसपास दो बाइक पर सवार हेलमेट पहने चार युवक दुकान के सामने पहुंचे। उन्होंने श्रीमंत लाल को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ कर गोली चलानी शुरू कर दी। जान बचाने के लिए दुकानदार ने अपनी दुकान अंदर से बंद कर ली। बाहर मौजूद श्रीमंत लाल जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे लेकिन एक गोली उनके पेट में लग गई।

गोली लगने के बाद उनके जमीन पर गिरते ही बदमाश फर्राटा भरते हुए वहां से भाग निकले। आनन-फानन में उनको स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाय गया, जहां से डाक्टरों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। यहां बता दें कि उनको कई संतान नहीं थी। पत्‍‌नी के साथ वह उरुवा में घर बनवा कर रहते थे। उनके नाम से गांव में काफी जमीन थी। पुलिस का मानना है उनकी नजर लगाए लोग ही इस घटना को अंजाम दे सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.