Move to Jagran APP

गणवेश में नहीं आए तो हो गए प्रवेश से वंचित

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 01:53 AM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 01:53 AM (IST)
गणवेश में नहीं आए तो हो गए प्रवेश से वंचित

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : सेंट एंड्रयूज कालेज के बाद महात्मा गांधी पीजी कालेज में अब छात्र-छात्राओं के लिए गणवेश लागू हो गया है। गणवेश लागू किए जाने से छात्र-छात्राओं के एक वर्ग में नाराजगी है, वहीं गुरुवार को इसे लेकर खासा विवाद भी हुआ।

loksabha election banner

गुरुवार सुबह एमजीपीजी कालेज में जब छात्र पहुंचे तो उन्हें गणवेश न होने के चलते प्रवेश नहीं दिया गया। कालेज प्रशासन का कहना था कि नये नियम बाबत सभी को पूर्व में ही सूचना दे दी गई थी। अब बिना गणवेश के परिसर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

छात्र बेलाल अहमद ने बताया कि बीते एक सप्ताह के भीतर ही नये नियम के बारे में बताया गया था, इतनी जल्दी गणवेश बनवाना संभव नहीं। वहीं कालेज प्रशासन बिना गणवेश के प्रवेश नहीं देने पर अड़ा है।

सूत्रों की मानें तो शनिवार को 18 से हर हाल में गणवेश पहन कर आने संबंधी नोटिस सभी छात्र-छात्राओं को दी गई थी। बावजूद इसके स्टूडेंट्स ड्रेस पहनकर कॉलेज नहीं पहुंचे। इसकी वजह से कालेज प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए सभी को प्रवेश देने से मना कर दिया। नाराज होकर छात्रों ने कालेज द्वार पर खासा हंगामा किया। और कालेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.