Move to Jagran APP

वजीरगंज में बने तहसील, व्यापारियों का समर्थन

गोंडा: वजीरगंज को तहसील बनाने को लेकर व्यापारी वर्ग भी मुखर हो गया है। शासन का वजीरगंज को तहसील बनान

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 11:09 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 11:09 PM (IST)
वजीरगंज में बने तहसील, व्यापारियों का समर्थन

गोंडा: वजीरगंज को तहसील बनाने को लेकर व्यापारी वर्ग भी मुखर हो गया है। शासन का वजीरगंज को तहसील बनाने को लेकर समर्थन विरोध शुरू है। तहसील के कुछ अधिवक्ताओं ने विरोध किया तो कुछ समर्थन में आ गए। वहीं अब व्यापारियों ने भी तहसील बनने का समर्थन किया है।

loksabha election banner

सराफा वेलफेयर एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष हरीश भारती ने कहा कि ये बहुत बड़ा जनहित का काम है। इसका विरोध उचित नहीं। इसके समर्थन में व्यापारी निर्णायक लड़ाई लड़ेगा। व्यापार मंडल के ब्लॉक अध्यक्ष जगदंबा ¨सह राना ने कहा कि तहसील बनने के लिए हर तरह का संघर्ष करने को तैयार हैं। विजय कौशल ने कहा कि विरोध करने वालों को भगवान सद्बुद्धि दे। आशीष सोनी ने कहा कि जो मानवतावादी होगा वह विरोध नहीं करेगा। रामकुमार गुप्ता ने कहा कि यहां तहसील बनने से गरीबों को शीघ्र न्याय भी मिलेगा और क्षेत्र का विकास भी होगा। रमेश कसौंधन ने कहा कि यहां तहसील बनाने की पहल गांव गरीब के लिए न्याय उसके दरवाजे तक पहुंचाना है। ये निर्णय स्वागत योग्य है। शुभम गुप्ता, संजय मौर्य, गुड्डू ¨सह आदि ने कहा कि तहसील बनने के समर्थन में हर तरह का आंदोलन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.