Move to Jagran APP

अब डराने-धमकाने वालों पर भी नजर रखेगी पुलिस

गोंडा: दूसरे चरण क मतदान को लेकर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इस बार बूथों के साथ ही गांवों में भी पु

By Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 11:43 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 11:43 PM (IST)
अब डराने-धमकाने वालों पर भी नजर रखेगी पुलिस

गोंडा: दूसरे चरण क मतदान को लेकर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इस बार बूथों के साथ ही गांवों में भी पुलिस दस्ता पहुंचकर इस बात की छानबीन करेगा कि कोई दबंग किसी मतदाता को वोट डालने से रोक तो नहीं रहा है। अगर कोई ऐसा मामला पाया जाता है तो संबंधित दबंग के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मतदाताओं का मतदान हर हाल में कराया जाएगा।

loksabha election banner

रविवार को पुलिस लाइन सभागार में पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी अजय कुमार उपाध्याय ने कहा कि शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराया जाए। साथ ही हर पो¨लग बूथ पर क्लस्टर मोबाइल निरंतर भ्रमण करती रहे। आचार संहिता का पालन भी कराया जाए। इसमें किसी भी तरह की कोई लापरवाही न बरती जाए। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ¨सह ने पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने की हिदायत दी। अपर पुलिस अधीक्षक आरके ¨सह ने कहा कि प्रथम चरण् के मतदान के दौरान मतदाताओं को वोट डालने से रोकने का मामला आया था। ऐसे में इस बार पुलिस टीम बूथ के साथ ही गांवों व मजरों में भी नजर रखेगी। जहां भी मतदाताओं को डराने, धमकाने का मामला आएगा वहां पर पुलिस टीम सख्ती के साथ कार्रवाई करेगी। बैठक में सीओ व थानाध्यक्ष के साथ ही क्लस्टर मोबाइल से जुड़े पुलिसकर्मी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.