Move to Jagran APP

टेप की फॉरेंसिक जांच के लिए पुलिस आज दाखिल करेगी अर्जी

गोंडा: व्यापारी को फोन पर धमकाने के मामले में सामने आई ऑडियो क्लिप की फॉरेंसिक जांच की अनुमति के लि

By Edited By: Published: Mon, 25 May 2015 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 10:41 PM (IST)
टेप की फॉरेंसिक जांच के लिए पुलिस आज दाखिल करेगी अर्जी

गोंडा: व्यापारी को फोन पर धमकाने के मामले में सामने आई ऑडियो क्लिप की फॉरेंसिक जांच की अनुमति के लिए पुलिस मंगलवार को न्यायालय में अर्जी दाखिल करेगी। इसकी पुष्टि एसपी राजेश पांडेय ने की है। उधर, आइपीएस अमिताभ ठाकुर भी विभिन्न पहलुओं को परखने के लिए मंगलवार को आ रहे हैं।

loksabha election banner

शहर के दयानंद नगर निवासी आकाश अग्रवाल ने एक खबर वाट्सएप पर पोस्ट करने पर राज्यमंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित ¨सह पर गालीगलौज व जानमाल की धमकी देने का आरोप लगाया था।

इस मामले में आइपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. नूतन ठाकुर मंगलवार को पीड़ित आकाश व उसके पिता अशोक अग्रवाल से मुलाकात करेंगे। साथ ही वह डीआइजी और एसपी से भी मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग करेंगे। यह दल बाद में राज्यमंत्री की आवाज में धमकी देने के मामले में जेल गए आरोपित सोनू दूबे के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। यह भी जानने की कोशिश करेंगे कि कहीं पर मानवाधिकार का हनन तो नहीं हुआ है। इधर सोमवार को मुंसिफ न्यायालय नवम से सोनू दूबे को जमानत मिल गई है।

इनसेट

पुलिस पर सवाल

बिना फोरेंसिक जांच कराए पुलिस ने कैसे तय कर लिया कि आकाश अग्रवाल को धमकी देने वाली आवाज राज्यमंत्री की न होकर शिवपूजन दूबे की है। मंत्री के इशारे पर शिवपूजन के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उप्र शासन से मैं मांग करता हूं कि फर्जी ढंग से फंसाए गए शिवपूजन को न्याय दिलाया जाय। ''

- बृज भूषण शरण ¨सह, सांसद कैसरगंज

इनसेट

शिवपूजन बृजभूषण का दोस्त

कैसरगंज सांसद हमें फंसाने के लिए हर दिन साजिश रचते रहते हैं। आकाश उन्हीें का दोस्त है, मेरी आवाज में धमकी देने वाला शिव दूबे भी उन्हीें का दोस्त है। अगर सांसद आकाश को नहीं जानते थे और मामले में उनका हाथ नहीं था तो टीवी चैनलों पर वे क्यूं आएं, उनके वाट्सएप ग्रुप पर खबर कैसे आई। सांसद जनता के बीच मेरी छवि को धूमिल करना चाहते हैं।''- विनोद कुमार उर्फ पंडित ¨सह, राज्यमंत्री माध्यमिक शिक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.