Move to Jagran APP

चेयरमैन ने समर्थकों के साथ घेरा एसपी दफ्तर

By Edited By: Published: Sat, 23 Aug 2014 09:40 PM (IST)Updated: Sat, 23 Aug 2014 09:40 PM (IST)
चेयरमैन ने समर्थकों के साथ घेरा एसपी दफ्तर

गोंडा : नगर पालिका परिषद में शनिवार की दोपहर को अध्यक्ष प्रतिनिधि रत्‍‌नेश शुक्ल व सभासद के बीच विवाद हो गया। जिसमें अध्यक्ष व सभासद ने एक दूसरे पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। इससे नगर पालिका परिषद में हंगामा मच गया। उधर अध्यक्ष, उनके समर्थकों व भाजपा पदाधिकारियों ने एसपी कार्यालय का घेराव कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे के भीतर आरोपी की गिरफ्तारी व गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं की गई तो चरणबद्ध तरीके से जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

loksabha election banner

नपाप अध्यक्ष रूपेश उर्फ निर्मल श्रीवास्तव ने दी गई तहरीर में कहा है कि जब वह अपने कार्यालय में बैठकर कजरी तीज व झूलेलाल महोत्सव को लेकर साफ-सफाई व्यवस्था के बारे में कर्मचारियों से बातचीत कर रहे थे। आरोप लगाया कि इसी बीच नामित सभासद मो.खलील उर्फ गडडू सिद्दीकी अपने साथियों के साथ उनके सभाकक्ष में पहुंच गए। सभासद कर्मचारियों से अभद्रता करने लगे। उनके प्रतिनिधि को जान से मारने की धमकी दी। थोड़ी देर बाद ही वह हाथ में तमंचा लेकर अपने भाइयों के साथ कार्यालय में आ धमके। कर्मचारियों ने किसी तरह से बीच बराव कराया। इससे उनके प्रतिनिधि की जान बच सकी। जब वह सभाकक्ष से बाहर निकले तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। इस मामले को लेकर पालिकाध्यक्ष ने समर्थकों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने अपर पुलिस अधीक्षक के समक्ष अपनी बात रखी। यहां पर काफी देर तक हंगामा मचा रहा। भाजपाइयों ने प्रशासन को 24 घंटे की मोहलत दी है।

उधर दूसरे पक्ष के मो.खलील ने दी गई तहरीर में कहा है कि वह दिन के करीब 12 बजे जन्म प्रमाण पत्र बनवाने पालिका कार्यालय गए थे। उसे देखते ही अध्यक्ष आग बबूला हो गए और अभद्र व्यवहार करने लगे। आरोप लगाया कि अध्यक्ष ने उसके ऊपर असलहा तानते हुए धमकी दी कि अब तुम नगर पालिका परिषद में मत दिखाई पड़ना। उसने अध्यक्ष के कारनामों की शिकायत प्रशासन से की थी। इससे अध्यक्ष उस पर बौखलाए हुए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि पालिका अध्यक्ष व उनके प्रतिनिधि रत्‍‌नेश शुक्ल की तरफ से तहरीर नगर कोतवाली में दी गई है। नगर कोतवाल शिवपति सिंह ने बताया कि अध्यक्ष व उनके प्रतिनिधि की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.