Move to Jagran APP

पल दल पल बदला मौसम का मिजाज

By Edited By: Published: Tue, 15 Apr 2014 12:13 AM (IST)Updated: Tue, 15 Apr 2014 12:13 AM (IST)
पल दल पल बदला मौसम का मिजाज

गोंडा : सुबह आसमान पर छायी बदली, दिन चढ़ते ही परेशानी का सबब बनी धूल भरी आंधी के बाद दोपहर में कुछ देर के लिए तेज धूप। जी हां, गोंडा में सोमवार को पल पल मौसम का रूप बदलता दिखा। कभी धूल भरी आंधी ने आवागमन में लोगों के समक्ष परेशानी पैदा की, तो कभी आसमान पर बदली ने किसानों के चेहरों पर चिंता की लकीरें बढ़ा दी। बहरहाल, सोमवार को आम किसानों से लेकर हर कोई परेशान दिखा।

loksabha election banner

सोमवार की सुबह मौसम में हुए बदलाव ने लोगों के समक्ष परेशानी पैदा कर दी। सुबह की शुरूआत हवाओं के साथ हुई। मौसम के बदले तेवर का असर आम आदमियों के साथ ही पक्षियों पर भी देखने को मिला। शहर से सटे जेल रोड के समीप जिला जेल के पास बदले मौसम के बीच मोर ने जमकर नृत्य किया। इसके बाद तेज हुई हवाओं के साथ हर ओर धूल भरी आंधी चलने लगी। जिसने लोगों के समक्ष परेशानी पैदा कर दी। धूल भरी चलने वाली हवाओं ने आम लोगों के साथ ही किसानों के सामने भी चिंता पैदा कर दी। किसान राज कुमार, पंकज, कृष्ण कुमार सहित अन्य का कहना था कि गेहू की फसल तैयार हो चुकी हैं, ऐसे में अगर मौसम बिगड़ा तो फसल को नुकसान हो सकता है। वैसे कुछ देर के बाद हवा हल्की हुई, तो उसकी जगह धूप ने ले ली। जिसके बाद लोग धूप से बचाव का रास्ता देखने को विवश रहे। हर कोई धूप से बचने की बाट जोहता रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.