Move to Jagran APP

प्रेमी युगल की मौत के पीछे गहरी साजिश की आशंका

जागरण संवाददाता, भांवरकोल (गाजीपुर): भांवरकोल के मांचा के प्रेमी युगल की मौत ने परिवार के साथ और

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jul 2017 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jul 2017 01:01 AM (IST)
प्रेमी युगल की मौत के पीछे गहरी साजिश की आशंका
प्रेमी युगल की मौत के पीछे गहरी साजिश की आशंका

जागरण संवाददाता, भांवरकोल (गाजीपुर): भांवरकोल के मांचा के प्रेमी युगल की मौत ने परिवार के साथ और लोगों को भी झकझोर कर रख दिया है। तीन दिनों से लापता प्रेमी युगल के शव मिलने और संबंधित परिवारों का उनके प्यार की जानकारी न होना कुछ हजम नहीं हो रहा है। बावजूद ऐसा है तो सवाल बड़ा और अहम है कि उन्हें क्यों भागना पड़ा। कुछ गहरे राज हैं या फिर जो कयास हैं सच्चाई वही है। जो भी हो इस मामले की सच्चाई वही जानें लोगों को तो पुलिस पड़ताल का इंतजार है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के मांचा के प्रेमी युगल की गंगा में शव मिलने की खबर पुलिस के माध्यम से मिलते ही कोहराम मच गया। बलिया जनपद के कोरंटाडीह के पास गंगा में मिले शव की शिनाख्त तीन दिनों से लापता बृजनाथ पासवान की पुत्री रीना पासवान व निर्मल राम के पुत्र रामचंद्र के रूप में हुई। ग्रामीणों ने बताया कि रीना चार बहन और दो भाइयों में सबसे बड़ी थी तथा हाई स्कूल तक पढ़ने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी युवक रामचन्द्र राम तीन भाइयों व चार बहनों में सबसे छोटा था। वह हाईस्कूल में पढ़ रहा था।

---

अलग-अलग बिरादरी के थे दोनों

मुहम्मदाबाद : प्यार को परवान चढ़ता न देख दोनों युगल ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। रामचंद्र का अपनी ही गांव की रीना से प्यार हो गया, जबकि लड़के लड़की के बीच के बीच कब प्यार पनपा इसको लेकर परिवार के सदस्य पूरी तरह से अनभिज्ञता जता रहे हैं। लड़की के परिजनों के मुताबिक वह तीन दिनों पूर्व घर से गायब हुई थी। उसकी तलाश में वह रिश्तेदारी नातेदारी पता किये लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। आज उन्हें यह अशुभ खबर मिली है। वहीं लड़के के परिजनों के मुताबिक वह रविवार की शाम को घर से गया है। ग्रामीणों में इस बात की चर्चा है कि दो बिरादरी से होने के नाते हो सकता है परिवार के लोग इन दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंध को जानते हुए भी शादी के लिए तैयार नहीं हुए। इस बात की पूरी आशंका है कि जब दोनों को हो गई कि परिवार के लोग उनकी शादी नहीं होने देंगे तब यह निर्णय दोनों युगल लिए होंगे।

बहुत कम है दोनों की उम्र

भांवरकोल : काफी कम उम्र ही दोनों ने इस तरह का निर्णय कैसे ले लिया। यह बातें लोगों के गले से नहीं उतर रही है। लोगों को इसको लेकर तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। लोगों में इस बात की चर्चा है कि अगर तीन दिन पूर्व लड़की अपने घर से गायब हुई तो उसके परिजनों ने पुलिस में इसकी सूचना क्यों नहीं दी। लड़की के गायब होने के दो दिन बाद लड़का अचानक अपने घर से गायब हुआ हुआ उसके सुबह ही उसका शव प्रेमिका के शव के साथ चुनरी में बंधा गंगा में मिला। लोगों में इस बात की चर्चा है कि अगर पुलिस इसकी गंभीरता से जांच करे तो हो सकता है मामला पूरी तरह से साफ साफ हो जाये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.