Move to Jagran APP

जाम से निजात दिलाने को चेयरमैन का दूसरा कदम

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: नगर को जाम से निजात दिलाने की जुगत में नगरपालिका चेयरमैन विनोद अग्रवाल

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 07:16 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 07:16 PM (IST)
जाम से निजात दिलाने को चेयरमैन का दूसरा कदम
जाम से निजात दिलाने को चेयरमैन का दूसरा कदम

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: नगर को जाम से निजात दिलाने की जुगत में नगरपालिका चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने दूसरा कदम उठाया है। गुरुवार को उन्होंने अफीम फैक्ट्री के मुख्य प्रबंध रमेश कुमार एवं अभियंता अवधेश कुमार राय संग राजकीय बालिका विद्यालय के पीछे व अफीम फैक्ट्री के बीच से होकर कचहरी को जाने वाले मार्ग का निरीक्षण किया जो आम दिनों में बंद रहता है। साथ ही इसे खुलवाले का आग्रह भी किया। महाप्रबंधक ने नगरवासियों की परेशानी को समझते हुए चेयरमैन से पत्र मांगते हुए वित्त मंत्रालय से सहमति दिलाने का भरोसा दिलाया है।

loksabha election banner

बीते कुछ वर्षों से नगरवासी जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। खास कर दोपहर के समय महुआबाग में स्थिति काफी विकट हो जाती है। यह हाल तब है जबकि विद्यालय बंद चल रहे हैं। उनके खुलने के बाद तो हालात और भी खराब हो जाते हैं। जिला प्रशासन भी इसका हल निकालने में खुद को असमर्थ महसूस कर रहा है। अक्सर गर्मी में जाम से लोगों की तबीयत तक खराब हो जाती है। इसे देखते हुए चेयरमैन ने पूर्व में कोतवाली के पीछे से होकर आमघाट को जाने वाले मार्ग को खुलवा कर इससे निजात दिलवाने का प्रयास किया था। इससे कुछ हद तक राहत तो हुई लेकिन बहुत अधिक नहीं। इसकी दूसरी पहल जीजीआईसी के पीछे से कचहरी मार्ग को मिलाने वाले रास्ते को खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे आमघाट एवं दददरीघाट से कचहरी जाने वालों को महुआबाग का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। इस संबंध मे चेयरमैन ने कहा कि नगर में जाम की समस्या बढ़ती जा रही है। इसे देखते हुए जीजीआइसी के पीछे से होकर गुजरने वाले मार्ग को खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। महाप्रबंधक के साथ मार्ग का निरीक्षण किया गया है। उन्होंने अनुमति दिलाने का भरोसा दिलाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.