Move to Jagran APP

खून से सनी रहीं सड़कें, हादसों में तीन मौतें

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: जिले की सड़कें सोमवार को खून से रंगी रहीं। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घं

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 06:32 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 06:32 PM (IST)
खून से सनी रहीं सड़कें, हादसों में तीन मौतें
खून से सनी रहीं सड़कें, हादसों में तीन मौतें

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: जिले की सड़कें सोमवार को खून से रंगी रहीं। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के भीतर हुई दुर्घटनाओं में अधिवक्ता समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पत्रकार समेत तीन लोग घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहम्मदपुर चौराहे के पास ट्रक के धक्के से किसान की मौत के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर घंटे भर तक रास्ता जाम रखा। बाद में एसडीएम व सीओ के पहुंचने के बाद जाम समाप्त हुआ।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहम्मदपुर चौराहे के पास ट्रक के धक्के से जंगीपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर पिपरही गांव निवासी किसान लक्ष्मण कुशवाहा (55) की मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने गाजीपुर-मुहम्मदाबाद मार्ग पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिए। घंटे भर बाद सूचना पर पहुंचे सदर एसडीएम विजय शंकर तिवारी व सीओ उदय राज ¨सह ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। घरवालों के अनुसार किसान लक्ष्मण साइकिल पर सब्जी लादकर सब्जी मंडी जा रहे थे। जैसे ही मुहम्मदपुर चौराहे के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक धक्का मार दिया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे।

---

अनियंत्रित कार गड्ढे में पलटी, अधिवक्ता की मौत

दिलदारनगर: स्थानीय थाना क्षेत्र के अमौर दिलदारनगर मार्ग पर अमिन खां बाग मोड़ के पास सोमवार की भोर में आंधी व बूंदाबांदी के दौरान कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटने से शहर कोतवाली क्षेत्र के सकलेनाबाद मोहल्ला निवासी अधिवक्ता सुधीर ¨सह (50) की मौत हो गई। इस हादसे में सुहवल थाना क्षेत्र के गरुआ मकसूदपुर गांव निवासी शिक्षक प्रवीण राय प्यारे (45), सुशील राय (44) अजय राय (55) तथा ददरीघाट निवासी पत्रकार अभिषेक राय बबुआ (29) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता के शव को कब्जे में लेने के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया।

ददरीघाट निवासी मिठाई व्यवसायी लालमोहन राय की बेटी का कैमूर (बिहार) के नुआंव थाना क्षेत्र के बढ़ुपर गांव में तिलक था। इसी में भाग लेने के लिए वे गए थे। भोर में वे कार से लौट रहे थे कि उसी दौरान तेज आंधी-पानी आ गया। धूल के उठते गुब्बार के चलते चालक के आंखों के सामने अंधेरा छा गया। रफ्तार तेज होने के कारण कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बड़े गड्ढे में पलट गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी को बाहर निकाले।

---

ट्रैक्टर के धक्के से महिला की मौत

नंदगंज: स्थानीय थाना क्षेत्र के वनगांवां खिलवा मोड़ के पास रविवार की देर रात ट्रैक्टर से कुचलकर जमुनी देवी (57) की मौत हो गई। मृतका ग्राम खिलवा कुसुम्हीकलां की रहने वाली थीं। वह खेत की तरफ आईं थीं। उसी समय किसी ट्रैक्टर से कुचलकर उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के बद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

ग्राम प्रधान परशुराम ¨बद के अनुसार जमुनी देवी के पति, पुत्र व बहू की कई साल पूर्व मौत हो चुकी है। एक पुत्र है जो बाहर नौकरी करता है। रात के पहर किसी कार्य से जमुनी खेत की ओर जा रही थी कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर से धक्का लग गया। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने के कारण जमुनी की मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर तक शव वहीं पड़ा रहा। थानाध्यक्ष उमेश यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.