Move to Jagran APP

चिह्नित हुए बदमाश, तलाश तेज

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: सराफा व्यवसायी से तमंचे के बल पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने वाले ब

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 04:07 PM (IST)
चिह्नित हुए बदमाश, तलाश तेज
चिह्नित हुए बदमाश, तलाश तेज

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: सराफा व्यवसायी से तमंचे के बल पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने अगले दिन ही चिह्नित कर लिया। हालांकि वह अभी उनका नाम उजागर नहीं कर रही है। वैसे उनकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस द्वारा तेज कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक लूट के प्रयास की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश लोकल ही हैं।

loksabha election banner

गौरतलब हो कि शहर कोतवाली क्षेत्र के सकलेनाबाद स्थिति सराफा की दुकान पर सोमवार की दोपहर तीन बदमाश धमक गए। वे सराफा व्यापारी कमलेश वर्मा के कनपटी पर तमंचा सटाकर आभूषण वगैरह मांगने लगे। हालांकि कमलेश डरे नहीं और बदमाश के हाथ से तमंचा छीनकर भिड़ गए। आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तो बदमाश पैदल ही राय कालोनी की ओर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित दुकानदार से पूछताछ की तो पता चला कि बदमाशों की संख्या तीन थी।

---

दहशत में सराफा व्यापारी

सकलेनाबाद में दिनदहाड़े लूट के प्रयास की घटना को अंजाम देने से सराफा व्यापारी दहशत में हैं। उनका कहना है कि जब भीड़भाड़ वाले इलाकों में बदमाश बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने चले आए तो ग्रामीण क्षेत्रों में क्या हाल होगा। व्यापारियों ने मांग की है कि सराफा मंडियों में दिन भर पुलिस बल की तैनाती की जाए।

---

जल्द ही घटना का खुलासा

सकलेनाबाद में दिनदहाड़े लूट के प्रयास की घटना का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा। पुलिस टीमें लगाई गई है। बदमाशों को चिह्नित कर उनकी तलाश तेज कर दी गई है।

-सुरेंद्र कुमार पांडेय, शहर कोतवाल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.