Move to Jagran APP

खोदकर छोड़ी गई सड़क, आवागमन ठप

जागरण संवाददाता, औराई (भदोही) : क्षेत्र के गांधी नगर के पास सिनहा-कल्लीतारा मार्ग बीचों-बीच खोद दिए

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 08:20 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 08:20 PM (IST)
खोदकर छोड़ी गई सड़क, आवागमन ठप
खोदकर छोड़ी गई सड़क, आवागमन ठप

जागरण संवाददाता, औराई (भदोही) : क्षेत्र के गांधी नगर के पास सिनहा-कल्लीतारा मार्ग बीचों-बीच खोद दिए जाने से उक्त मार्ग पर आवागमन पूरी तरह ठप हो गया है, जिससे स्थानीय लोगों के साथ-साथ आवागमन करने वालों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। जगह-जगह जलजमाव से ग्रस्त इस मार्ग को जलनिकासी नाली बनाने के नाम पर खोदकर छोड़ दिया गया है। स्थानीय लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए समस्या से निजात की मांग की है।

loksabha election banner

बताते चलें कि स्थानीय क्षेत्रवासी जलनिकासी समस्या से पूरी तरह त्रस्त हैं। मार्ग पर जगह-जगह हुए जलजमाव से लोगों को आवागमन करने में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने नगर पंचायत कार्यालय को इस समस्या से अवगत भी करा चुके हैं। नगर पंचायत द्वारा जलनिकासी के लिए सड़क को खोदकर बीचों बीच नाली बनाई जा रही थी, लेकिन स्थानीय लोगों ने कार्य को रोक दिया। सड़क पर आवागमन बाधित हो जाने से लोगों को दूसरे मार्ग का सहारा लेना पड़ रहा है। लोगों का आरोप है कि कल्लीतारा के पास हुए जलजमाव की समस्या का समाधान करने के बजाय सड़क को बीचों-बीच खोदकर खानापूर्ति की जा रही है, जबकि जीटी रोड के आस-पास के लोगों जलजमाव से परेशान है। आलम यह है कि कल्लीतारा के पास जितने भी मकान है पानी उनके घरों में घुस जा रहा है। गांवों के विकास के लिए सरकार द्वारा अनुमोदित बजट का विभागीय अधिकारी आपस में ही बंदरबाट कर लेते हैं, जिससे गांवों की दशा जस की तस बनी रहती है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से समस्या से निजात की मांग करते हुए चेताया कि यदि शीघ्र ही संज्ञान नही लिया गया तो क्षेत्रवासी प्रदर्शन को बाध्य होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.