PreviousNext

जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन के वाहन का चालान

Publish Date:Tue, 10 Jan 2017 06:48 PM (IST) | Updated Date:Tue, 10 Jan 2017 06:48 PM (IST)
जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन के वाहन का चालान
गाजीपुर: आचार संहिता लागू होने के बाद भी वाहन पर हूटर लगाकर चलना जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन देवप्रक

गाजीपुर: आचार संहिता लागू होने के बाद भी वाहन पर हूटर लगाकर चलना जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन देवप्रकाश ¨सह को महंगा पड़ गया। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने उनके चार पहिया वाहन का चालान करने के साथ ही हूटर उतरवा दिया। पुलिस के इस कार्रवाई से बैंक परिसर में हड़कंप मच गया। इसके अलावा पुलिस ने दर्जन भर वाहनों की काली फिल्म उतवाने के साथ ही चालान किया।

चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद से ही पुलिस सक्रिय हो गई है। निर्वाचन आयोग के मंशा के अनुरूप अधिकारी काम कर रहे हैं। मंगलवार की दोपहर शहर कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय को शिकायत मिली कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन अपने चार पहिया वाहन पर हूटर लगाए हैं। पुलिस दोपहर में बैंक में धमक गई। जांच-पड़ताल में शिकायत सही पाई गई। पुलिस ने वाहन का चालान करने के साथ ही हूटर उतरवा दिया। वहीं शाम को भुतहियाताड़ के पास यातायात प्रभारी रामसकल यादव चे¨कग कर पांच वाहनों का चालान करने के साथ ही 53 सौ रुपये जुर्माना वसूले।

---

मेरा वाहन बैंक परिसर में खड़ा था। मैं खुद अपने लोगों से वाहन का शीशा उतरवा रहा था। ऐसे में पुलिस ने सत्ताधारी दल के एक नेता के इशारे पर मेरे छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से बिना इजाजत बैंक परिसर में प्रवेश कर यह सब किया।

-देव प्रकाश ¨सह, अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    डीएम के आदेश के बगैर नहीं छोड़ना होगा मुख्यालयअब तक 30 फीसद ही हो सका काम
    यह भी देखें

    संबंधित ख़बरें