Move to Jagran APP

तुम्हारी शान ले लेंगे..

मुहम्मदाबाद: भारतीय सेना की ओर से एलओसी पार कर पहली बार आतंकी शिविरों पर हमला कर नष्ट करने की खबर

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 08:37 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 08:37 PM (IST)
तुम्हारी शान ले लेंगे..

मुहम्मदाबाद: भारतीय सेना की ओर से एलओसी पार कर पहली बार आतंकी शिविरों पर हमला कर नष्ट करने की खबर का पता चलते ही क्षेत्र के लोगों में खुशी व्याप्त हो गई। इस कार्रवाई से लोग झूम उठे। जो सुना एक दूसरे को सुनाता और बधाई देता दिखाई दिया। इस कार्रवाई पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए

loksabha election banner

सरकार व सेना के कदम की सराहना जोश में आकर गायक गुड्डू राय ने कविता के माध्यम से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि

तुम्हारी जान ले लेंगे, तुम्हारी शान ले लेंगे, लड़ाई हो गई तो जंग का सामान ले लेंगे। हमारे हाथ से कश्मीर जाया हो नहीं सकता, मगर हम जिद पे आयेंगे तो पाकिस्तान ले लेंगे। तहसील अध्यक्ष भूतपूर्व सैनिक एसोसिएशन सूबेदार हृदय नारायण यादव ने कहा कि इस कार्रवाई से भूतपूर्व सैनिकों का उत्साह बढ़ा है। पहली बार इतनी बड़ी कार्रवाई हुई है। हम उम्मीद करते हैं कि इससे भी बड़ी कार्रवाई हो। व्यवसायी प्रहलाद राय लाला ने कहा कि पहली बार इस तरह की कार्रवाई ने देश को विश्व पटल पर काफी सम्मान दिलाने का कार्य किया है। सेना व देश के नेतृत्व की जितनी तारीफ की जाये कम है। वरिष्ठ अधिवक्ता काशीनाथ यादव ने कहा कि सरकार ने काफी अच्छा निर्णय लिया है। इससे सेना का मनोबल बढ़ा है। सरकार और सेना को बार बार बधाई।

अधिवक्ता चंद्रप्रकाश राय ने कहा कि सेना ने सीमा पार घुसकर काफी बड़ी कार्रवाई की है। इसमे पूरे विश्व को एक संदेश देने का काम किया है। शिक्षक अखिलेश राय ने कहा कि नेतृत्व

ने बता दिया कि अब केवल कहने से काम नहीं चलेगा, अमेरिका की तरह घुसकर मारने में हम भी सक्षम है। सेना की इस कार्रवाई से देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा है। साहित्यकार कपिल मुनी पंकज ने एलओसी पार सेना की कार्रवाई को सार्थक और सराहनीय कदम है बताया। कहा कि यह उड़ीहमले का उचित उत्तर है। मोदी के कूटनीतिक विचारों की पहली विजय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.