Move to Jagran APP

एक्सईएन को धमकी देने वाला आरोपी ठेकेदार गिरफ्तार

गाजीपुर: पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के एक्सईएन को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी ठेकेदार को को

By Edited By: Published: Wed, 03 Feb 2016 07:04 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2016 07:04 PM (IST)
एक्सईएन को धमकी देने वाला आरोपी ठेकेदार गिरफ्तार

गाजीपुर: पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के एक्सईएन को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी ठेकेदार को कोतवाली पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। घटना उस समय हुई जब अधिकारी अपने आवास पर विभागीय कर्मचारियों संग बैठक कर रहे थे।

loksabha election banner

एक्सईएन आरएन गुप्ता का आरोप था कि एक फरवरी की रात करीब साढ़े सात बजे वह अपने कुछ कर्मचारियों संग आवास पर बैठकर विभागीय कार्यों की चर्चा कर रहे थे। उसी दौरान शहर कोतवाली क्षेत्र के बबेडी गांव निवासी ओमप्रकाश राय पहुंचे। वह विभाग में गलत कार्य के लिए दबाव बनाने लगे। विरोध करने पर भड़क गए और कर्मचारियों संग गाली-गलौज के बाद मारपीट करने लगे। यही नहीं जाते वक्त जान से मारने की धमकी भी दिए। मामले की जानकारी होने पर घटना की रात में ही एक्सईएन व जेई जिलाधिकारी से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी ने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ठेकेदार को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल केके मिश्रा ने बताया कि आरोपी ठेकेदार को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.