Move to Jagran APP

वोटरों को धमकाने वाले जाएंगे जेल

गाजीपुर : वोटरों को धमकाने वालों की खैर नहीं। शिकायत मिलने पर उन्हें जेल भेजा जाएगा। यह बातें बुधवार

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 01:00 AM (IST)
वोटरों को धमकाने वाले जाएंगे जेल

गाजीपुर : वोटरों को धमकाने वालों की खैर नहीं। शिकायत मिलने पर उन्हें जेल भेजा जाएगा। यह बातें बुधवार को पुलिस अधीक्षक रामकिशोर वर्मा पुलिस लाइन में आयोजित बैठक में ककी। वह चौथे चरण के चुनाव में लगे थानेदारों को व सीओ संग बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संबंधित थानेदार प्रत्याशियों संग बैठक कर उन्हें अचार संहिता के बारे में बता दें। अगर इसके बावजूद कोई अचार संहिता का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें। गांवों में प्रचार करने के लिए अगर कोई बाहरी आता है तो उसे पकड़कर थाने में बैठाएं। शराब, रुपये या फिर किसी प्रकार के प्रलोभन देने वालों के साथ सख्ती से निपटें। बिना परमीशन के वाहनों को न चलने दे।

loksabha election banner

चौथा चरण में मुहम्मदाबाद, बाराचवर, भांवरकोल व कासिमाबाद में चुनाव होने है। पुलिस चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट गई है। प्रत्येक चरणवार के अधिकारियों संग बैठक कर पुलिस अधीक्षक निर्देश दे रहे हैं। शाम को बैठक में उन्होंने कहा कि अतिसंवेदशील बूथों पर लगे पुलिसकर्मी सजग रहें । अगर कोई फर्जी मतदान कराने की कोशिश कर रहा हो तो इसकी सूचना तत्काल अपने उच्चाधिकारियों को दें। बूथों के आसपास अगर कोई दुकान लगाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें। उन्होंने चेताया कि हर कोशिशों के बाद अगर किसी भी थाना क्षेत्र के बूथों पर फर्जी मतदान या फिर किसी बात को लेकर बवाल हुआ तो उसकी खैर नहीं। बैठक में एएसपी ग्रामीण अनिल कुमार सिसौदिया समेत मुहम्मदाबाद व कासिमाबाद सर्किल के सीओ थे।

वाहन जुटा रहे

प्रथम चरण के चुनाव के लिए संभागीय परिवहन विभाग वाहनों को इकट्ठा करने में जुट गया है। देर शाम तक आरटीआइ मैदान में करीब 30-40 वाहनों को खड़ा कराया गया था। वहीं रात तक वाहनों के इकट्ठा करने का क्रम जारी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.