Move to Jagran APP

गलत सूचना पर हलकान रही आरपीएफ

दिलदारनगर (गाजीपुर): डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही अप ब्रहमपुत्र मेल के जनरल बोगी में शराब पीने व जुआ ख

By Edited By: Published: Sun, 04 Oct 2015 02:49 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2015 02:49 AM (IST)
गलत सूचना पर हलकान रही आरपीएफ

दिलदारनगर (गाजीपुर): डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही अप ब्रहमपुत्र मेल के जनरल बोगी में शराब पीने व जुआ खेलने की सूचना पर आरपीएफ पुलिस हलकान रही। स्थानीय स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर जांच के दौरान सूचना गलत निकली।

loksabha election banner

हुआ यूं की अप ब्रहमपुत्र मेल के इंजन से सटे जरनल बोगी में सवार चंदन कुमार ने बक्सर स्टेशन पहुंचने से पहले रेल बोर्ड के हेल्प लाइन पर मोबाइल के जरिए बोगी में दारू व सिगरेट पीने और जुआ खेलने की सूचना दी। रेलवे बोर्ड से यह सूचना हाजीपुर पहुंची। 3.56 बजे प्लेटफार्म संख्या तीन पर ट्रेन पहुंचने पर आरपीएफ के जवानों ने जनरल बोगी में घुसकर यात्रियों से पूछताछ की। यात्रियों ने ऐसी किसी बात से इंकार करते हुए बताया की यात्री चंदन कुमार बक्सर में ही उतर गया। इसके चलते ट्रेन 26 मिनट तक खड़ रही। आरपीएफ थाना प्रभारी रामाधार प्रसाद ने बताया की मामला पूरी तरह से फर्जी निकला।

ट्रेन से कटा भैंसा

दिलदारनगर : भदौरा-दिलदारनगर स्टेशन के बीच शनिवार को तीसरे पहर देहवल गांव के पास अप ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस से भैंसा कट गया। मांस का लोथड़ा इंजन के कैटल गार्ड में फंस गया। दिलदारनगर पहुंचने पर चालक ने इसकी जानकारी स्टेशन को दी। कर्मचारियों ने इंजन से मांस के लोथड़े को बाहर निकाला। इसके चलते ट्रेन सात मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही। हालांकि इससे परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा।

मेगा ब्लाक के चलते खड़ी रहीं ट्रेनें

दिलदारनगर : रेल पथ विभाग की ओर से शनिवार को अप लाइन में •ामानियां से धीना स्टेशन तक रेल लाइन में गिट्टी गिराए जाने के कारण दोपहर 12 बजे से 1.30 बजे तक मेगा ब्लाक रहा। इसका असर ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा। कार्य होने तक जमानियां में हिमगिरि एक्सप्रेस व दिलदारनगर में पटना मुगलसराय पैसेंजर ट्रेन खड़ी रही। ट्रेन खुलने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.