Move to Jagran APP

आक्रोशित अधिवक्ताओं ने नहीं किया काम

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : अधिवक्ता अमरनाथ वर्मा के परिवार की महिलाओं व बच्चों पर अराजक तत्वों द्वारा

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 06:40 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 06:40 PM (IST)
आक्रोशित अधिवक्ताओं ने नहीं किया काम

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : अधिवक्ता अमरनाथ वर्मा के परिवार की महिलाओं व बच्चों पर अराजक तत्वों द्वारा बुधवार की सुबह हमला किए जाने के विरोध में तहसील के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। सिविल बार एसोसिएशन की बैठक गुरुवार को बार परिसर में हुई। अधिवक्ताओं ने अपने साथी अमरनाथ वर्मा व परिवार की महिलाओं,बच्चों को रेलवे स्टेशन पर अराजक तत्वों के द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार व मारने पीटने की घटना का ¨नदा करते हुए मामले में लिप्त आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

loksabha election banner

अधिवक्ताओं ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन कार्रवाई में हीला हवाली करेगी तो वे आंदोलनात्मक कार्रवाई के लिए बाध्य होंगे। घटना के विरोध में अधिवक्ता समस्त न्यायिक कार्यों से विरत रहे। बैठक में चंद्रप्रकाश राय, शिवकुमार राय, कृष्णानंद राय, जैनेश पंकज, युगलेश चौहान, गो¨वद गुप्ता, प्रभुनाथ राम, भरत यादव आदि शामिल रहे। अध्यक्षता राजेंद्र उपाध्याय व संचालन शिवशंकर यादव ने किया।मुकदमा दर्ज न होने पर पुलिस अधीक्षक से मिलकर लगाई गुहार

यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर महिलाओं के साथ बदसलूकी करने व दौड़ा-दौड़ा कर पीटने के मामले में पुलिस ने थाना क्षेत्र के बालापुर गांव के अधिवक्ता अमरनाथ वर्मा की तहरीर पर पांच नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 323, 352,394, 427, 120 बी, 504 व 506 के तहत मामला पंजीकृत किया है। उधर, मारपीट के दौरान स्टेशन के बाहर जनसाधारण टिकट काउंटर में हुए तोड़फोड़, लूट व संचालक को धमकी दिए जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज न होने संचालक नाराज हैं। पुलिस प्रशासन का यह रवैया उनकी समझ से परे हैं। गुरुवार को काउंटर संचालक अजमल अली खां ने पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा से मिलकर प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने आवेदन पत्र लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.