Move to Jagran APP

चुनाव आज, दस बजे से पड़ेगा वोट

गाजीपुर : चुनावी माहौल से सराबोर कचहरी में बुधवार को मतदान होगा। सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष, म

By Edited By: Published: Tue, 16 Dec 2014 05:41 PM (IST)Updated: Tue, 16 Dec 2014 05:41 PM (IST)
चुनाव आज, दस बजे से पड़ेगा वोट

गाजीपुर : चुनावी माहौल से सराबोर कचहरी में बुधवार को मतदान होगा। सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष, महासचिव व वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने को सुबह दस से चार बजे तक 1052 अधिवक्ता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। शाम पांच बजे से मतगणना की जाएगी। देर शाम तक परिणाम भी घोषित हो जाएगा। वोट देने के लिए सिविल बार हॉल से सटे तीन कमरों को बूथ बनाया गया है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी अरविंद कुमार सिंह, सहायक अखिलेश राय व सुधीर कुमार सिंह मंगलवार की देर शाम तक चुनाव की तैयारी में जुटे रहे। उधर कनिष्ठ उपाध्यक्ष प्रथम, द्वितीय, कोषाध्यक्ष, सह सचिव प्रशासन और पुस्तकालय, वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकारिणी के छह-छह सदस्यों का निर्विरोध निर्वाचन तय है।

loksabha election banner

उम्मीदवारों ने झोंकी ताकत

सिविल बार चुनाव से एक दिन पहले कचहरी में उम्मीदवारों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। मतदाताओं के बस्ते-बस्ते पर जाकर अपने पक्ष में ही मतदान करने की तो कुछ ने इस बार लाज बचा लेने की दुहाई देकर वोट मांगा। कैंपस के बाहर चाय-पान की दुकानों पर भी अधिवक्ता गुटों में बैठकर चुनाव परिणाम की अपने-अपने हिसाब से गुणा-गणित लगाते रहे। शाम पांच बजे तक उम्मीदवार कचहरी में डटे रहे। इसके बाद घर-घर व मोहल्ला-मोहल्ला में बैठकबाजी कर अपने पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास किया।

अधिवक्ता नहीं करेंगे काम

सिविल बार एसोसिएशन के चुनाव के कारण बुधवार को अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। इससे जिला जज व उपभोक्ता फोरम के अध्यक्ष को भी अवगत करा दिया गया। एसोसिएशन के महासचिव धीरेंद्र सिंह ने यह जानकारी दी है।

इनके बीच है जंग

अध्यक्ष पद

-ओमप्रकाश गुप्ता।

-ओमप्रकाश वर्मा।

-गोपालजी लाल श्रीवास्तव।

-राकेश कुमार केशरी।

-रामनसीब राय।

महासचिव

-नवीन कुमार राय।

-रामप्रताप सिंह यादव।

-शशिकांत सिंह।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष

-आनंद शंकर सिंह कुशवाहा।

-शंकर गोपाल चौबे।

-वीरेंद्र कुमार पांडेय।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.