Move to Jagran APP

शार्ट सर्किट से दुकान में आग, लाखों की क्षति

गाजीपुर : नगर स्थित पंचरास्ता (रायगंज) के पास शनिवार की तड़के शार्ट-सर्किट से जनरल स्टोर में आग लग गई

By Edited By: Published: Sat, 22 Nov 2014 07:15 PM (IST)Updated: Sat, 22 Nov 2014 07:15 PM (IST)
शार्ट सर्किट से दुकान में आग, लाखों की क्षति

गाजीपुर : नगर स्थित पंचरास्ता (रायगंज) के पास शनिवार की तड़के शार्ट-सर्किट से जनरल स्टोर में आग लग गई। इससे लाखों का सामान जलकर राख हो गया। घंटे भर बाद पहुंचे अग्निशमन वाहन ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

prime article banner

पंचरस्ता निवासी फिरोज उर्फ मुन्ना के घर के बगल मे ही जनरल स्टोर की दुकान हैं। सुबह उनकी दुकान से धुआं निकलते देख आसपास के लोग शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर फिरोज भी मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। उसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आग की लपटें देख बगल के दुकानदार सहम गए।

मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। करीब दो घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फिरोज ने बताया कि करीब तीन लाख के सामान व 20 हजार रुपये नकदी खाक हो गई है।

बिजली विभाग की लापरवाही फिर आई सामने

शार्ट-सर्किट से जनरल स्टोर में आग लगने के स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग के अधिकारियों लगातार फोन किया जा रहा था लेकिन किसी ने फोन रिसीव करने की जहमत नहीं उठाई। बाद में किसी तरह विद्युत आपूर्ति ठप की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.